News Nation Logo
Banner

दिल्ली हिंसा पर बोलीं प्रियंका गांधी- कपिल मिश्रा का भाषण शर्मनाक, सरकार का कुछ नहीं करना और भी शर्मनाक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के बयान को शर्मनाक करार देते हुए बुधवार को कहा कि सरकार का इस पर कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 26 Feb 2020, 03:57:30 PM
प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के बयान को शर्मनाक करार देते हुए बुधवार को कहा कि सरकार का इस पर कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संवाददाता सम्मेलन के बाद प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने जो कहा है वह शर्मनाक है लेकिन सरकार का इस पर कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है.

यह भी पढ़ेंःदिल्ली हिंसा पर राजनीति नहीं करे कांग्रेस, कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद का बड़ा बयान

प्रियंका गांधी ने दिल्ली के लोगों से हिंसा से दूर रहने की अपील करते हुए कहा कि हिंसा से सिर्फ आप लोगों को पीड़ा होगी और सिर्फ आप लोगों का नुकसान होगा. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के सामने मिश्रा ने कथित तौर पर कहा था कि अगर तीन दिन के अंदर सड़कों को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शनकारियों से खाली नहीं कराया गया तो वह एवं उनके समर्थक सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे. एक सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमने अपने कार्यकर्ताओं को कहा है कि इस तरह की घटना होने पर वे शांति और अमन बनाएं.

प्रियंका गांधी ने शांति बनाए रखने की अपील की

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने पिछले दिनों कहा था कि दिल्ली में पूरे दिन हिंसा हुई और उन्होंने दिल्ली वालों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि हिंसा से सिर्फ आम आदमी और देश का नुकसान होगा. उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद (Jafarabad) और मौजपुर इलाके में सोमवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थक और विरोधी गुटों में झड़प हो गई. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने घरों, दुकानों और वाहनों में आगजनी की व पथराव भी किया.

यह भी पढ़ेंःDelhi Violence Live Updates: दिल्ली में हो रही हिंसा के लिए केंद्र सरकार, गृहमंत्री जिम्मेदार

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में आज पूरा दिन हिंसा से भरा रहा. हिंसा से सिर्फ और सिर्फ आम जनता और देश का नुक़सान होता है. इसे रोकने की जिम्मेदारी हम सबकी है. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि महात्मा गांधी का देश शांति का देश है. सभी दिल्लीवासियों से मैं शांति की अपील करती हूं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध करती हूं कि वे शांति और अमन बनाए रखने के लिए प्रयास करें. शहर के चांदबाग और भजनपुरा इलाकों से भी झड़पों की खबर है. दिल्ली में हिंसक झड़पों का आज दूसरा दिन है.

First Published : 26 Feb 2020, 03:55:15 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×