logo-image

VIDEO: महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध बेहद शर्मनाक, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को दी ये नसीहत

प्रियंका गांधी का यह बयान तब आया है जब पूरे प्रदेश में कमलेश तिवारी मर्डर केस को लेकर रोष है

Updated on: 22 Oct 2019, 07:20 PM

राय बरेली:

पूर्वी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश में हो रहे अपराध को लेकर मुख्यमंत्री योगी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में क्राइम चरम पर है. यह शर्मनाक है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके लिए कुछ नहीं कर रहे हैं. मुख्यमंत्री जी को इसके लिए निश्चित रूप से कुछ करना चाहिए. प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ क्राइम बढ़ता जा रहा है. सरकार इसके लिए गंभीर नहीं है. प्रियंका गांधी का यह बयान तब आया है जब पूरे प्रदेश में कमलेश तिवारी मर्डर केस को लेकर रोष है. प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर सरकार को लगाम लगाना चाहिए. ये बेहद शर्मनाक है कि सरकार इसके लिए गंभीर नहीं हैं. उन्होंने यह बयान राय बरेली में पत्रकार द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में कहा. 

यह भी पढ़ें- पी.चिदंबरम को मिली जमानत, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने किया ट्वीट, हो गए ट्रोल

प्रियंका गांधी ने कमलेश तिवारी हत्याकांड और स्वामी चिन्मयानंद को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. स्वामी चिन्मयानंद एक कानून की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी हैं. अबी वह न्यायिक हिरासत में है. वहीं कमलेश तिवारी की हत्या के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं. स्वामी चिन्मयानंद के मामले में यूपी पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज नहीं कर रही थी. प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश में महिला के खिलाफ अपराध बढ़ा है. प्रदेश में महिला सुरक्षित नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- PM मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए UP की अर्थव्यवस्था को 1 ट्रिलियन डॉलर करना होगा :एन.के सिंह

प्रदेश कांग्रेस के नवमनोनीत पदाधिकारियों को राजनीतिक रूप से दक्ष करने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार की दोपहर रायबरेली पहुंच गईं. इससे पहले प्रियंका गांधी ने लखनऊ और रायबरेली सीमा पर स्थित हनुमान मंदिर में माथा भी टेका. उत्तर प्रदेश में खोया हुआ जनाधार पाने की कोशिश में जी जान से जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के पदाधिकारियों के लिए प्रशिक्षण कैंप लगाया है. पति रॉबर्ट वाड्रा की बीमारी के बावजूद उन्होंने पदाधिकारियों का यह प्रशिक्षण शिविर स्थगित नहीं किया और भाग लेने अपराह्न साढ़े तीन बजे यहां पहुंच गईं और अमौसी एयरपोर्ट से सड़क मार्ग के राष्ट्रीय आते समय उन्होंने में ज़िले के बॉर्डर स्थित हनुमान मंदिर में माथा भी टेका. सीमा पर जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत भी किया.