News Nation Logo
Banner

कांग्रेस स्थापना दिवस पर अजय लल्लू ने कहा- आज देश में दमन की सरकार चल रही है

अजय लल्लू

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 28 Dec 2020, 12:28:41 PM
ajay kumar lallu

अजय लल्लू (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस स्थापना दिवस पर प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि आज देश, विरोधी ताकतें और चुनौती सब देख रहे हैं. देश का अन्नदाता, धरती का भगवान धरने पर बैठा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता की चुनी सरकार का व्यवहार पूरा देश देख रहा. दुनिया भर के देश इसकी आलोचना कर रहे हैं. आज देश मे अलोकतांत्रिक और दमन की सरकार चल रही है. 

और पढ़ें: मोदी सरकार के कृषि सुधार पर रार, आंदोलन खत्म होने का इंतजार

उन्होंने कहा कि गांधी जी, नेहरू जी, शास्त्री जी, पटेल जी ने ऐसे भारत की परिकल्पना की थी, जिसमें अंतिम आदमी की भी बात सुनी जाएं. आज देश मे ऐसी सरकार जिसके पास सिर्फ मन की बात का समय है जन की बात करने का नहीं.  अजय लल्लू ने आगे कहा कि  पदयात्रा निकलने की इजाजत हमे भले ही ना दी गई हो लेकिन हम पदयात्रा निकालेंगे. अगर पुलिस ने रोक तो उपवास पर यही बैठेंगे.

बता दें कि दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन का आज 33 वां दिन है. केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान संगठनों ने सरकार से बातचीत का फैसला किया है. किसान संगठनों ने 29 दिसंबर को सुबह 11 बजे सरकार से अगले दौर की बातचीत का प्रस्ताव दिया है. 

First Published : 28 Dec 2020, 11:56:24 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.