logo-image

कर्नल ने दोस्त की रशियन मूल की पत्नी से किया रेप! केस दर्ज

कानपुर में रेप का एक हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है. सीओडी में तैनात कर्नल नीरज गहलोत ने दोस्त की पत्नी के साथ जबरन रेप किया है. पीड़िता ने कर्नल के खिलाफ कैंट थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है.

Updated on: 14 Dec 2020, 08:22 AM

कानपुर:

कानपुर में रेप का एक हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है. सीओडी में तैनात कर्नल पर बचपन के दोस्त की पत्नी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक कर्नल ने अपने बचपन को दोस्त को उसकी रशियम मूल की पत्नी के साथ डिनर पर बुलाया. आरोप है कि कर्नल ने दोस्त को शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गया. इसके बाद उसकी पत्नी के साथ रेप किया. विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट भी की गई. 

घटना के बाद पीड़ित दंपती ने कैंट थाने में कर्नल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कर्नल नीरज गहलोत के दोस्त लखनऊ के गोमती नगर में रहते हैं. कर्नल के दोस्त ने रशियन मूल की लड़की से शादी की थी. कर्नल नीरज गहलोत ने दोस्त और उसकी पत्नी को डिनर के लिए घर पर बुलाया था. दंपती बीते शनिवार को कानपुर आए थे.

ड्रिंक में मिलाया था नशीला पदार्थ
एसपी राजकुमार अग्रवाल के मुताबिक शनिवार को एक शख्स ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है, जो सीओडी में तैनात नीरज गहलोत के दोस्त हैं. कर्नल नीरज गहलोत ने दंपती को डिनर में ड्रिंक भी पिलाई थी. कैंट थाने में रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही कर्नल को अरेस्ट करने के लिए टीम को लगाया गया है. वहीं पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जा रहा.