logo-image

राजगढ़ के NH-3 पर दो कारों में आपसी भिड़ंत, 5 लोगों की मौके पर मौत, 4 गंभीर घायल

राजगढ़ के सारंगपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 3 पर दो कारों में आपसी भिड़ंत हो गई. 5 की मौके पर मौत हो गई. 4 गंभीर रूप से घायल है.

Updated on: 22 Jun 2020, 10:19 AM

राजगढ़:

राजगढ़ के सारंगपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 3 पर दो कारों में आपसी भिड़ंत (Accident) हो गई. 5 की मौके पर मौत हो गई. 4 गंभीर रूप से घायल है. घायलों का इलाज सारंगपुर सिविल अस्पताल में चल रह है. सारंगपुर थाना क्षेत्र का मामला है. वहीं इससे पहले फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ था. थाना नसीरपुर क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा हुआ. तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. मासूम सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. पूरा परिवार आगरा से लखनऊ जा रहा था. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर : अनंतनाग के जंगलों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़

मरीजों की संख्या 9 तक पहुंची

वहीं इससे पहले प्रतापगढ़ में हाइवे पर स्कॉर्पियो और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई. इस घटना में मरीजों वालों की संख्या 9 तक पहुंच गई थी. हादसा इतना भयंकर था कि स्कॉर्पियो के अंदर ही लोगों के शव फंस गए. पहले 5 शवों को बाहर निकाला गया. बाद में स्कॉर्पियो को काटकर 4 अन्य लोगों के शवों को भी निकाला गया. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे रायबरेली इलाज के लिए भेजा गया था.

यह भी पढ़ें- लड़की को बहन की सहेली बर्थडे पार्टी में बुलाकर ले गई घर, भाई ने लूट ली इज्जत

एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई

बुलंदशहर में अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर सवार चार मजदूरों को रौंदा (Accident). एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई. तीन घायल हो गए. चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल तीनों मजदूरों को हायर सेंटर रेफर किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा. मृतक मजदूर के परिजनों में कोहराम मच गया है. डिबाई थाना क्षेत्र के दिल्ली बदायूं मार्ग पर ग्राम दौलतपुर के पास की घटना है. वहीं ग्रेटर नोएडा में हथियार के बल पर किसान के परिवार को बंधक बनाकर 3 लाख की नकदी और आभूषण लूट ले गए. बदमाशों ने देर रात घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम दिया. किसान लहूलुहान हो गया. जेवर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.