News Nation Logo

नोएडा के डीएम के बाद CMO पर भी गिरी गाज, योगी आदित्यनाथ ने किया तबादला

नोएडा के डीएम बीएन सिंह के बाद अब मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) पर गाज गिरी है. सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव का तबादला कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Apr 2020, 12:34:56 AM
cmyogi

योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

नोएडा के डीएम बीएन सिंह के बाद अब मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) पर गाज गिरी है. सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव का तबादला कर दिया गया है. कोरोना वायरस के बढ़ रहे मरीजों की संख्या के बाद उन्हें हटाया गया है. अब डॉ. एपी चतुर्वेदी नोएडा के नए सीएमओ होंगे. डॉ. अनुराग भार्गव को कोविड-19 के गौतमबुद्ध नगर के नोडल और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी सीईओ नरेंद्र भूषण के साथ अटैच किया गया है.

यह भी पढ़ेंःपीएम नरेंद्र मोदी के नक्शे कदम पर चले इमरान खान तो लोग बोले- भिखारी ही रहोगे

आपको बता दें कि इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद नोएडा के डीएम बीएन सिंह का तबादला कर दिया गया था. उन्हें अब लखनऊ में राजस्व विभाग में भेजा गया है. वहीं, उन पर विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं. बीएन सिंह का तबादला किए जाने के बाद उनकी जगह सुहास ललीनाकेरे यतिराज को नियुक्त किया गया है.

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने मांगी थी छुट्टी

योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद बीएन सिंह ने तीन महीने की छुट्टी मांगी थी. उन्होंने कहा कि वे नोएडा में काम नहीं करना चाहते हैं. बीएन सिंह ने नोएडा में सीएम के साथ बैठक में ये दो टूक जवाब दिया था. बीएन सिंह का कहना था कि वे पिछले 3 साल से नोएडा में तैनात हैं और 18-18 घंटे काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःसरकार ने जम्मू-कश्मीर के मूल निवासियों के लिए अधिसूचना जारी की तो दलों ने कहा- जख्मों पर नमक

दरअसल, देश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अकेले गौतमबुद्ध नगर में 35 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. संक्रमितों की बढ़ती संख्या से सरकार और जिला प्रशासन काफी चिंतित है. लगातार बढ़ते मामलों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा पहुंचे थे और उन्हों तैयारियों की समीक्षा की थी.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 02 Apr 2020, 12:15:06 AM