logo-image

CM योगी के निशाने पर 40 जिलों का अमला, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

खुद अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने इन जिलों को पत्र भेजकर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इस पत्र में जिलाधिकारी और एसएसपी को आपसी तालमेल से जमातियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

Updated on: 19 Apr 2020, 07:30 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के 40 जिलों का अमला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निशाने पर आ गया है. इन जिलों के प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस से निपटने के लिए उठाए गए कदम से सरकार संतुष्ट नहीं है. इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के संकेत मिल रहे हैं. खुद अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने इन जिलों को पत्र भेजकर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इस पत्र में जिलाधिकारी और एसएसपी को आपसी तालमेल से जमातियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः केंद्र सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस ने PM मोदी का किया धन्यवाद, प्रिय प्रधानमंत्री देर आए, दुरुस्त आए...

अवनीश अवस्थी द्वारा भेजे गए पत्र में मेरठ और गाजियाबाद में पुलिस के बीच तालमेल न होना बताया गया है. वहीं ऐसे जिलों की लिस्ट भेजी गई है जिनमें पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले हुए हैं. इस पत्र में 33 जिले ऐसे हैं जिनमें सरकार ने जमातियों की संख्या अधिक मिलने पर अपनी नाराजगी जताई है, वहीं मेरठ जोन के लगभग सभी जिलों में लॉकडाउन की स्थिति से असंतोष जताया है.

यह भी पढ़ेंः अब मजदूर जहां है वहीं रहेंगे, गृहमंत्रालय ने राज्य और केंद्र शासित राज्य को दिया ये बड़ा आदेश

ये हैं जिलों के नाम
जिन जिलों से शासन ने असंतुष्ट किया है उन जिलों के नाम है लखनऊ, गौतम बुद्धनगर, मुजफ्फरनगर, शामली, आगरा, मथुरा, गाजियाबाद, बागपत, मेरठ, हापुड़, बुलंदशहर, सहारनपुर, फिरोजाबाद, मैनपुरी, बरेली, बदायूं, मुरादाबाद, बिजनौर, रामपुर, अमरोहा, संभल, खीरी, रायबरेली, सीतापुर, बाराबंकी, सुल्तानपुर, कानपुर नगर, कानपुर देहात, कन्नौज, जालौन, प्रयागराज, प्रतापगढ़, वाराणसी, गाजीपुर, आजमगढ़, कुशीनगर, बस्ती, गोंडा, बहराइच और बलरामपुर के नाम शामिल हैं।