News Nation Logo

BREAKING

CM योगी ने धर्मगुरुओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर मांगी कोरोना के खिलाफ मदद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को 75 जिलों से धर्मगुरुओं के साथ बैठक की. इसमें विभिन्न धर्मों के धर्मगुरुओं से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद मांगी.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Apr 2020, 06:05:57 PM
Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को 75 जिलों से धर्मगुरुओं के साथ बैठक की. इसमें विभिन्न धर्मों के धर्मगुरुओं से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद मांगी. उनसे सभी धर्मगुरुओं से आगे आकर कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग करने और इसके प्रति जागरूकता लाने में सहयोग की अपील की है. उन्होंने धर्मगुरुओं से कहा कि वह लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग दें.

यह भी पढ़ेंः गौतमबुद्ध नगर जिले में 30 अप्रैल तक लागू रहेगी धारा-144 : पुलिस कमिश्नर

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश से सभी मंत्रियों, सांसदों और विधायकों के साथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की. इसमें उनसे 15 अप्रैल के बाद खत्म हो रहे लॉकडाउन के खुलने पर भीड़ को लेकर दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि अगर भीड़ एकत्र होना शुरू हो गई तो कोरोना संक्रमण रोकने के लिए किए गए हमारे सारे प्रयासों पर पानी फिर जाएगा. उन्होंने इस मामले में सभी के सुझाव मांगे हैं.

यह भी पढ़ेंः भारत के 274 जिले कोरोना वायरस की चपेट में, अब तक 3374 केस, 267 लोग हुए ठीक

इस वीडियो कांफ्रेंस में केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यामिता मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की और उन्होंने हमें राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों और उठाए गए कदमों के बारे में बताया. ये वीडियो कांफ्रेंस करीब एक घंटे तक चली.

 

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 05 Apr 2020, 06:05:57 PM

Related Tags:

Corona Cm Yogi Adithyanath