logo-image

रमजान का महीना...रामनवमी की शोभायात्रा, कोई तू-तू, मैं-मैं नहीं: CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath ) ने कहा कि उत्तर प्रदेश ( UP ) में 25 करोड़ लोग रहते हैं, 800 स्थानों पर रामनवमी की शोभायात्रा और जुलूस थे.

Updated on: 12 Apr 2022, 11:38 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath ) ने कहा कि उत्तर प्रदेश ( UP ) में 25 करोड़ लोग रहते हैं, 800 स्थानों पर रामनवमी की शोभायात्रा और जुलूस थे. रमज़ान का महीना चल रहा है, रोज़ा इफ़्तार के कार्यक्रम भी रहे होंगे, कहीं कोई तू-तू, मैं-मैं भी नहीं हुई। ये उत्तर प्रदेश के विकास की नई सोच को प्रदर्शित कर रहा है. लालजी टंडन की जयंती पर लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लालजी टंडन जी जैसा व्यक्तित्व सामान्य नागरिक के मन में एक नया विश्वास जगाता है। टंडन जी भारत के लोकतंत्र की एक जीती-जागती मिसाल थे। एक सामान्य कार्यकर्ता भी सर्वोच्च संवैधानिक पदों पर जा सकता है.


वही, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को राज्य सरकार के कर्मचारियों के लंच ब्रेक को घटाकर आधे घंटे कर दिया है.  सीएम योगी ने आदेश दिया है कि अब सरकारी दफ्तरों में लंच का समय आधे घंटे से ज्यादा नहीं हो सके. दरअसल, सरकार को यह शिकायत मिल रही थी कि सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी लंच के नाम पर घंटों अपनी कुर्सियों से गायब रहते हैं. यही वजह है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कर्मचारियों की लापरवाही पर अंकुश लगाने के लिए लंच का समय निर्धारित कर दिया है. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी मंगलवार को टीम-9 के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में सरकारी कर्मचारियों के लिए लंच की समय सीमा तय की गई.