logo-image

'BJP की सरकार में किसी हिंदू परिवार का पलायन नहीं हुआ है और न होने देंगे'

शामली जिले में पलायन के मुद्दे पर बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार में ऐसा कहीं नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब से हमारी सरकार बनी है तब से कोई पलायन नहीं हुआ है.

Updated on: 30 Jun 2019, 11:50 AM

highlights

  • नमो एप पर शिकायत के बाद आई थी पलायन की खबर
  • सीएम योगी ने पलायन को सिरे से नकारा
  • कांग्रेस अध्यक्ष और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर निशाना साधा. सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के प्लान को फेल किया है. उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को हार मिली है.

यह भी पढ़ें- 'BJP की सरकार में किसी हिंदू परिवार का पलायन नहीं हुआ है और न होने देंगे'

सहारनपुर से मुरादाबाद रवाना होने से पहले सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कुछ नहीं को दिल्ली और इटली में बैठकर कुछ तो बोलना ही है, इस लिए कुछ तो बोलेंगे ही. इसलिए अभी इन पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें- बरेली में शक के आधार पर ट्रेन से उतारे गए 113 मदरसा छात्र, स्टेशन पर मचा हड़कंप

यूपी में कानून व्यवस्था पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि किसी भी व्यवस्था को सुधारने में थोड़ा समय लगता है. जेल एक सुधार गृह है न कि अपराध संचालन का केंद्र. अपराधियों से साठ-गांठ रखने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है और आगे भी की जाएगी.

यह भी पढ़ें- पुलिस ने पहले मुस्लिम समझकर दफनाया, जब ये सच सामने आया तो कब्र खोदकर निकाला शव

शामली (Shamli) और मेरठ (Meerut) में पलायन (Exodus) की खबरों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में किसी भी हिंदू परिवार का पलायन नहीं हुआ है और न ही होने दिया जाएगा.

रविवार को सीएम योगी ने सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नौकरशाहों के साथ कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की. उन्होंने कहा कि नाबालिग बच्चों और महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध अगर कम नहीं हुए तो कार्रवाई तय है.