logo-image

CM Yogi Noida Visit: सीएम योगी का नोएडा दौरा कल, बंद रहेंगे ये मुख्य मार्ग

CM Yogi Noida Visit: राज्य के मुख्यमंत्री रविवार को नोएडा आ रह रहे हैं. सीएम योगी यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे और कई अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे...ऐसे में ट्रैफिक विभाग के कई रास्तों को बंद कर दिया है

Updated on: 24 Jun 2023, 08:51 PM

New Delhi:

CM Yogi Noida Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल यानी रविवार को गौतमबुद्ध नगर ( नोएडा ) आ रहे हैं. सीएम योगी दिनभर नोएडा में रहेंगे और कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. जिले में मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चोबंद कर दी गई है. इसके साथ ही सुरक्षा के लिहाज से ट्रैफिक पुलिस ने बड़ा कदम उठाते हुए नोएडा के रास्तों को बंद कर दिया है कई का रूट डायरवर्जन किया गया है. ऐसे में अगर आप रविवार को नोएडा में जाने का प्रोग्राम बना रहे हैं तो घर से बाहर निकलने से पहले ट्रैफिक पुलिस की एडवायजरी जरूर चेक कर लें.

ये रूट रहेंगे बंद

  • जानकारी के अनुसार सेक्टर 12,22, 56 तिराहा से वाया एमपी-1 मार्ग से रजनीगंधा चौक तक दोनों तरफ ट्रैफिक बंद रहेगा
  • सेक्टर-31, 25 चौक से सेक्टर -8,10,11,12 चौक तक दोनों तरफ ट्रैफिक बंद रहेगा
  • सिटी सेंटर अंडरपास सेक्टर 39 से विन्ध्याचल मार्ग पर सेक्टर 12,22 चौक से मेट्रो हॉस्पिटल चौक तक मार्ग दोनों तरफ से बंद रहेगा. 
  • सेक्टर-33 और सेक्टर-53 तिराहा से सेक्टर-33 तिराहा तक दोनों तरफ ट्रैफिक बंद रहेगा
  • सेक्टर-54 पुलिस चौकी तिराहा से जलवायु विहार चौक तक, एलीवेटेड रोड बाधित रहेगा
  • नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे कुछ समय के लिए बाधित रहेगा
  • नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे वाहनों का आवागमन बंद रहेगा

सीएम के प्रोग्राम में शामिल होने वालों के लिए अलग से व्यवस्था

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा स्टेडियम के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा में आने वाले लोगों के लिए सेक्टर 25 स्थित मैदान की पार्किंग में गाड़ी पार्क करने की व्यवस्था की गई है. वाहनों के प्रवेश के लिए सेक्टर 31, 25 चौक व एटीपीएसी अंडरपास के पार्किंग मार्ग को रिजर्व रखा गया है. सीएम का प्रोग्राम खत्म होने के बाद वाहनों के निकास के लिए एम. पी.-02 मार्ग से गिझौड़ चौक और सेक्टर-60 चौक से जाने की व्यवस्था की गई है. ये वाहन नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे.