logo-image

यूपी चुनाव के लिए सीएम योगी ने बीजेपी का थीम सॉन्ग किया लॉन्च

बीजेपी ने अपनी प्रचार सामग्री के साथ ही अपने थीम सांग को लांच किया है. मैं इस थीम सांग के जरिये प्रदेश सरकार के काम को दिखाने के लिए पीएम मोदी जी के साथ इस सांग का निर्देशन करने वाली पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं.

Updated on: 21 Jan 2022, 04:10 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानि शुक्रवार को बीजेपी का थीम लॉन्च किया. सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बीजेपी के चुनावी गीत को लॉन्च करने के कार्यक्रम में शामिल थे.  इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि यूपी विधानसभा का चुनाव प्रारम्भ हो चुका है. चुनाव आयोग ने देश मे 5 राज्यों में चुनाव की घोषणा किया है. बीजेपी ने अपनी प्रचार सामग्री के साथ ही अपने थीम सांग को लांच किया है. मैं इस थीम सांग के जरिये प्रदेश सरकार के काम को दिखाने के लिए पीएम मोदी जी के साथ इस सांग का निर्देशन करने वाली पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं.

5 साल पहले हमने अंत्योदय के लक्ष्य को प्राप्त करने का संकल्प लिया था. 2017 से पहले हमारी पार्टी ने जो वादे जनता से किया था, उन सबको पूरा किया है. प्रदेश के अंदर संस्कृतिक राष्ट्रवाद की स्थापना के साथ सुरक्षित माहौल की स्थापना किया है. जो दंगाई पहले प्रदेश के अंदर दंगा करते थे, आज उनको तस्वीर प्रदेश के अंदर चौराहों पर लगी है और नुकसान की भरपाई भी उन्हीं से की गई है.

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार मुख्यमंत्री अपना घर बनवाते थे. पर इस सरकार ने गरीबों को घर मुहैय्या करवाया है. 1 करोड़ 56 लाख परिवार को निशुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध कराए है. 9 करोड़ लोगों आयुषमान भारत के जरिये 5 लाख तक का निःशुल्क इलाज की सुविधा दिया है. 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देने का काम किया है.