logo-image

CM Yogi Death Threat: CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

CM Yogi Adityanath Death Threat: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. उनको यह धमकी डायल 112 पर मैसेज करके दी गई है. सीएम योगी को मिली धमकी की खबर से शासन-प्रशासन में हड़कंप मच गया

Updated on: 25 Apr 2023, 11:26 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है
  • सीएम योगी को मिली धमकी की खबर से शासन-प्रशासन में हड़कंप मच गया
  • पुलिस आरोपी का नंबर और उसकी लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है

New Delhi:

CM Yogi Adityanath Death Threat: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. उनको यह धमकी डायल 112 पर मैसेज करके दी गई है. सीएम योगी को मिली धमकी की खबर से शासन-प्रशासन में हड़कंप मच गया, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां तुरंत अलर्ट मोड़ में आ गई हैं. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस फिलहाल आरोपी का नंबर और उसकी लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है. 

धमकी देने वाले शख्स की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई

जानकारी के अनुसार यह मामला 23 अप्रैल का बताया जा रहा है, जब 112 नंबर के व्हाट्स एप पर एक मैसेज आया. मैसेज कम्युनिकेशन अधिकारी शिखा अवस्थी द्वारा रिसीव किया गया. मैसेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी. कम्युनिकेशन अधिकारी ने तुरंत मैसेज का सक्रीन शॉट लिया और उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी. हालांकि धमकी देने वाले शख्स की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है. 

इससे पहले भी सीएम योगी को मिली थी धमकी

आपको बता दें कि यह ऐसा पहला वाकिया नहीं है, जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई हो. उनके एक हफ्ते पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस पोस्ट को उत्तर प्रदेश के ही बागपत निवासी अमन रजा के फेसबुक प्रोफाइल से शेयर किया गया था. पोस्ट में सीएम योगी को गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी गई थी. सीएम योगी धमकी वाला यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. 

अतीक अहमद की मौत के बाद राज्य में हलचल

गौरतलब है कि यूपी में इस समय दुर्दांत माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या का मामला जोर पकड़े हुए है. माफिया की पुलिस कस्टडी में हुई हत्या को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. वहीं, विपक्षी पार्टियां भी इसके लिए सरकार और पुलिस दोनों को कटघरे में खड़ा कर रही हैं.