News Nation Logo

नोएडा की एक कंपनी पर ढिलाई बरतने में लापरवाही से CM योगी नाराज, अफसरों को लगाई जमकर फटकार

मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और सीएमओ की जमकर फटकार लगाई. मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक में कहा कि नोएडा के अफसरों की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि इतने लोगों में कोरोना फैलाने के बाद भी कंपनी के खिलाफ लापरवाही क्यों नहीं की गई.

News State | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 30 Mar 2020, 05:51:55 PM
Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नोएडा:

नोएडा की सीजफायर कंपनी की लावरवाही के कारण 11 लोगों में कोरोना फैसले के मामले से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खासे नाराज हैं. नोएडा दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों की जमकर फटकार लगाई. सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और सीएमओ की जमकर फटकार लगाई. मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक में कहा कि नोएडा के अफसरों की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि इतने लोगों में कोरोना फैलाने के बाद भी कंपनी के खिलाफ लापरवाही क्यों नहीं की गई. 

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार ने गरीब मजदूरों को दी बड़ी राहत, 27.15 लाख मजदूरों को भेजे 611 करोड़ रुपये

'दो महीने से क्या कर रहे थे अधिकारी'
कंपनी पर कार्रवाई न होने से मुख्यमंत्री खासे नाराज दिखे. उन्होंने अधिकारियों से साफ पूछा कि वह पिछले दो महीने से क्या कर रहे थे. उन्होंने यह भी कहा कि कंट्रोल रूम ठीक से काम नहीं कर रहा है. अभी तक नोएडा में ही कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं.   

यह भी पढ़ेंः आसाराम को जेल में सता रहा है कोरोना का डर, स्वामी ने कहा रिहा करे सरकार

डीएम बोले में काम नहीं करना चाहता
बैठक के दौरान मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद जिलाधिकारी बोले कि वह नोएडा में काम नहीं करना चाह रहे. वह लगातार 18 घंटे काम कर रहे हैं. जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री के सामने ही छुट्टी पर जाने की इच्छा जताई. नोएडा में अब तक कोरोना के 11 मामले सामने आ चुके है. नोएडा में सेक्टर के अलावा ग्रामीण क्षेत्र में भी कोरोना के मामले मिले हैं.

First Published : 30 Mar 2020, 05:15:29 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.