News Nation Logo

चार सवाल पूछ CM योगी आदित्यनाथ का प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया (Auraiya) में हुए हादसे को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है। इस हादसे में कांग्रेस को सीधा जिम्मेदार ठहराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 May 2020, 04:14:23 PM
CM Yogi Adityanath

चार सवाल पूछ CM योगी आदित्यनाथ का प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों (Migrant Labor) को लेकर कांग्रेस (Congrss) और बीजेपी (BJP) के बीच जुबानी जंग और तेज हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) ने पूरे मामले को लेकर कांग्रेस पर राजनीति का आरोप लगाता है. उन्होंने प्रवासी मजदूरों के पैदल पलायन को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से चार सवाल पूछे हैं. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेतृत्व को समझना चाहिए कि उनमें से एक ट्रक झारखंड से आया था और दूसरा ट्रक पंजाब से आया था. प्रवासी कामगारों व श्रमिकों से भारी पैसा वसूला गया.

यह भी पढ़ेंः पंजाब में सार्वजनिक परिवहन, कैब और सैलून खोलने की अनुमति

योगी सरकार ने पहला सवाल पूछा कि जब आपके पास 1000 बसें थीं, तो राजस्थान और महाराष्ट्र से ट्रकों में भरकर हमारे साथियों को उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड व बंगाल क्यों भेज रहे हैं?

दूसरा सवाल पूछा गया कि औरैया में हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना से पूरा देश आहत है. एक ट्रक पंजाब से और दूसरा राजस्थान से आ रहा था. क्या कांग्रेस और प्रियंका गांधी इस दुर्घटना की जिम्मेदारी लेंगी? हमारे साथियों से माफी मांगेंगी?

तीसरा सवाल कि जब प्रियंका गांधी कहती हैं कि उनके पास 1000 बसें हैं. यह और बात है कि अब तक इन बसों की सूची तक उपलब्ध नहीं कराई गई, न ही हमारे साथियों की. बसों और हमारे साथियों की सूची उपलब्ध करा दी जाए, जिससे उनके कार्य ट्विटर नहीं धरातल पर दिखें.

देशभर में जितनी भी श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चल रही हैं उनमें से आधी से ज्यादा ट्रेनें उत्तर प्रदेश ही आई हैं. अगर प्रियंका वाड्रा जी को हमारी इतनी ही चिंता है तो वे हमारे बाकी साथियों को भी ट्रेनों से ही सुरक्षित भेजने का इंतजाम कांग्रेस शासित राज्यों से क्यों नहीं करा रहीं?

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 May 2020, 04:10:13 PM