logo-image

बाबा केदारनाथ के दर पर CM योगी, बदरीनाथ का भी करेंगे दर्शन

सीेएम योगी अपने विशेष विमान से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत उनकी अगुआई करेंगे. इसके बाद दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री केदारनाथ धाम के लिए रवाना होंगे.

Updated on: 15 Nov 2020, 02:10 PM

लखनऊ:

बिहार में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद. साथ ही एनडीए सरकार का रास्ता साफ होने का बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी अब उत्तराखंड में केदारनाथ और बदरीनाथ के दर्शन करने जा रहे हैं.सीएम ने दिवाली का पर्व गोरखनाथ मंदिर में मनाया हैं. सीएम योगी ने केदारनाथ यात्रा से पहले ट्वीट करते हुए लिखा, 'देवभूमि उत्तराखंड के दो दिवसीय प्रवास के मध्य श्री केदारनाथ एवं श्री बदरीनाथ धाम की यात्रा का विचार अलौकिक सुख की अनुभूति प्रदान कर रहा है. देवाधिदेव महादेव के धाम पर उनके दर्शन का सौभाग्य मिलना उन्हीं की कृपा का प्रतीक है. भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद हम सब पर बना रहे.

सीेएम योगी अपने विशेष विमान से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत उनकी अगुआई करेंगे. इसके बाद दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री केदारनाथ धाम के लिए रवाना होंगे. वहां बाबा केदारनाथ के दर्शन, पूजन और भ्रमण के बाद सीएम योगी रात्रि विश्राम वहीं करेंगे. अगले दिन यानी 16 नवंबर को सीएम योगी बदरीनाथ के लिए रवाना होंगे. बदरीनाथ की पूजा-अर्चना के बाद सीएम योगी लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें : राजनाथ सिंह के सामने मंत्रियों पर मंथन, इन्हें मिल सकती है जिम्मेदारी

बता दें कि बिहार में सीएम योगी पार्टी के स्टार प्रचारक थे और उनकी रैलियों से काफी सीटों पर असर पड़ा है. इससे कहीं न कहीं यह बात साफ है कि सीएम योगी की लोकप्रियता यूपी के साथ दूसरे राज्यों में भी बढ़ी है. यूपी विधानसभा उपचुनाव में भी सीएम योगी के नेतृत्व में बीजेपी ने सात में से 6 सीटों पर शानदार जीत हासिल की. वहीं, सीएम योगी की लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ने लगी है. बिहार के बाद अब वह बंगाल के चुनावी प्रचार करेंगे.