News Nation Logo
Banner

मथुरा में जन्माष्टमी मनाएंगे सीएम योगी, 5 हजार पुलिस कर्मी तैनात, ये है पूरा कार्यक्रम

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार देश के अलग-अलग हिस्सों में धूम-धाम से मनाया जा रहा है. कृष्ण भक्तों के लिए ये बेहद खास दिन है. मथुरा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का खास ही महत्व है.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 24 Aug 2019, 10:29:19 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो।

मथुरा:

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार देश के अलग-अलग हिस्सों में धूम-धाम से मनाया जा रहा है. कृष्ण भक्तों के लिए ये बेहद खास दिन है. मथुरा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का खास ही महत्व है. इसमें शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शनिवार को मथुरा पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें- CM योगी के साथ बच्चों की इन Photo's को नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा

सरकारी सूत्रों का कहना है कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शनिवार दोपहर 12 बजे गोरखपुर हवाई अड्डे से आगरा के सैन्य हवाई अड्डे खेरिया पहुंचेंगे. वहां से वह हेलीकॉप्टर से दोपहर 2 बजे वृंदावन हैलीपैड पर उतरेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- उपचुनाव के लिए शुरू हुई जोड़-तोड़, अखिलेश यादव से मिले ओपी राजभर

पूरे जनपद को तीन जोन और 22 सेक्टरों में बांटा गया है. हर सेक्टर की जिम्मेदारी मजिस्ट्रेट स्तर के अधिकारी को दी गई है. जनपद की सीमा को सील कर दिया गया है. सुरक्षा के लिए 5 हजार पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है.

सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा कार्यक्रम

  • सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर शनिवार को मथुरा में जाएंगे. जानिए उनका मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम.
  • 2 बजे वृंदावन के पवनहंस हेलीपैड पर लैंड करेगा सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का हेलीकॉप्टर.2:10 पर वृंदावन मे टूरिस्ट फैसलिटेशन सेंटर का करेंगे उद्घाटन.
  • 2:25 पर विजय कौशल महाराज की वृंदावन परिक्रमा मार्ग आश्रम जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath).
  • 3:10 पर वृंदावन से मथुरा पुलिस लाइन हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगे सीएम.
  • 3:25 पर पुलिस लाइन हेलीपैड से श्री कृष्ण जन्मस्थान कार द्वारा करेंगे प्रस्थान.
  • 3:25 से 4:00 तक श्री कृष्ण जन्मस्थान मे दर्शन ओर पूजा अर्चना का रहेगा कार्यक्रम.
  • 4:10 शाम से 5 तक रामलीला ग्राउंड के मैदान में सांस्कृतिक कार्यक्रम ,उद्बोधन ,लोकार्पण शिलान्यास और दहीहांडी कार्यक्रम में करेंगे शिरकत.
  • 5:05 मिनट पर पर रामलीला मैदान से पुलिस लाइन हेलीपैड के लिए करेंगे प्रस्थान. हेलीपैड से हेलीकॉप्टर द्वारा आगरा जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

First Published : 24 Aug 2019, 10:29:19 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो