logo-image

CM योगी आदित्यनाथ ने PM मोदी के स्वागत पर ये किया Tweet

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को नेपाल के बाद कुशीनगर से होकर लखनऊ पहुंच गए हैं. लखनऊ एयरपोर्ट पर यूपी के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया है. लखनऊ में वे करीब 4 घंटे रहेंगे.

Updated on: 16 May 2022, 08:41 PM

लखनऊ:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को नेपाल के बाद कुशीनगर से होकर लखनऊ पहुंच गए हैं. लखनऊ एयरपोर्ट पर यूपी के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया है. लखनऊ में वे करीब 4 घंटे रहेंगे. पीएम मोदी के स्वागत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ट्वीट किया कि शेषावतार भगवान श्री लक्ष्मण जी की पावन नगरी लखनऊ में आपका हार्दिक स्वागत व अभिनंदन...

उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में प्रदेश बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ में करीब 4 घंटे तक रहेंगे. इसमें भी करीब 3 घंटे वे सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर रहेंगे. लखनऊ में पीएम मोदी मिशन 2024 की तैयारी को परखेंगे.  

आपको बता दें कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की गौतम बुद्ध की जन्मस्थली लुंबिनी की यात्रा को लेकर नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा (PM Sher Bahadur Deuba) ने ट्वीट किया है. प्रधानमंत्री देउबा (Nepal Prime Minister) ने ट्वीट कर कहा कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), आज बुद्धपूर्णिमा पर लुंबिनी आने के लिए धन्यवाद. मेरा मानना है कि भगवान बुद्ध की जन्मस्थली की आपकी विशेष तीर्थयात्रा ने हमारी दोस्ती और सांस्कृतिक संबंधों को और मजबूत किया है.