logo-image

आगरा: BJYM के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में सीएम योगी भी होंगे शामिल

आगरा में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की और से प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. तीन दिवसीय इस शिविर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के कई बड़े मंत्री आगरा में रहेंगे. इस शिविर का आयोजन 6 अगस्त से 8 अगस्त तक किया जाएगा.

Updated on: 07 Aug 2022, 11:04 AM

highlights

  • आगरा में BJYM का प्रशिक्षण शिविर
  • बीजेपी के करीब 300 से अधिक पदाधिकारी होंगे शामिल
  • 3 दिन तक चलेगा तक चलेगा प्रशिक्षण शिविर

आगरा:

आगरा में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की और से प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. तीन दिवसीय इस शिविर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के कई बड़े मंत्री आगरा में रहेंगे. इस शिविर का आयोजन 6 अगस्त से 8 अगस्त तक किया जाएगा. जिसमें सैकड़ों की संख्या में युवाओं की भागीदारी देखने को मिलेगी. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के संगठन की ओर से जिले में स्थानीय स्तर पर प्रशिक्षण शिविर की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. 

एसएनजे गोल्ड फॉर्म हाउस में प्रशिक्षण शिविर

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के अनुसार आगरा में फतेहाबाद रोड पर स्थित एसएनजे गोल्ड फॉर्म हाउस में 06 अगस्त से इस प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत की जा रही है. प्रशिक्षण शिविर में बीजेपी के करीब 300 से अधिक पदाधिकारी शामिल होंगे. यह प्रशिक्षण शिविर 3 दिन तक चलेगा और इस शिविर में करीब 14 सत्र का आयोजन किया जाएगा. जिनमें अलग-अलग मुख्य वक्ता अपने वक्तव्य देंगे. वहीं जो पदाधिकारी संगठन से नए नए जुड़े हैं उन्हें भी शिविर में प्रशिक्षित किया जाएगा. और शिविर में मिशन 2024 की तैयारियों को लेकर पार्टी के लोगों को भी प्रशिक्षण दिया जाएगा.