logo-image

CM योगी बोले- जो पहले सड़क पर तांडव करते थे वे गुंडे आज बिल में छुपकर बैठे हैं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रतापगढ़ में जन संकल्प रैली को संबोधित करते हुए जनपद वासियों को बड़ी सौगात दी. सीएम योगी ने जनपदवासियों को 554 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 348 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया.

Updated on: 27 Dec 2021, 09:49 PM

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है. इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रतापगढ़ में जन संकल्प रैली को संबोधित करते हुए जनपद वासियों को बड़ी सौगात दी. सीएम योगी ने जनपदवासियों को 554 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 348 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. मुख्यमंत्री की जन संकल्प रैली में काफी भीड़ जुटी थी.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज यूपी विकास के पथ पर अग्रसर है और सबका साथ सबके विकास के फार्मूले पर काम कर रही है. जो कल तक सड़क पर तांडव करते थे वह गुंडे आज बिल में छुपकर बैठे हैं. कांग्रेस के गढ़ रामपुर खास पहुंचे सीएम योगी का भव्य स्वागत हुआ.

सीएम योगी ने कहा कि 2017 के पहले कृष्ण जन्माष्टमी पर आयोजनों को रोका जाता था, आज तो वृंदावन मथुरा में आयोजन होता है, कोई रोक टोक नहीं और न ही 2017 के बाद कोई दंगा नहीं हुआ. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि पहले पैसे गरीबों का सपा लूटकर दिवालों को बनवाते थे, बबुआ नोटबंदी का विरोध क्यों करते थे, अब समझ आया होगा आपको, क्योंकि आज नहीं तो कल ये नोट निकलना ही था, क्योंकि गरीब का आर्शीवाद भी लगता है और हाय भी बहुत तेज़ लगती है.

सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारें वोटबैंक की राजनीति करते थे, उन्हें लगता था कि रामभक्तों पर गोली चलवा कर वोट मिल सकता है तो रामभक्तों पर गोली चलवाती थी और आज भाजपा की डबल इंजन सरकार आई तो अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है. पहले कांवड़ यात्रियों पर रोक लगाते थे, आज काशी विश्वनाथ का भव्य कॉरिडोर बन गया है. उन्होंने कहा कि आज तीन पार्टियां हैं एक भाई बहन की पार्टी है, एक बुआ, बबुआ की पार्टी है...चचा भतीजा मंच से ही मारपीट कर लेते हैं, लेकिन सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है और अनुशासन के साथ पार्टी के आम कार्यकर्ता मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनता है.