logo-image

तेजी के साथ तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहा उत्तर प्रदेशः CM योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश लगातार तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहा है

Updated on: 10 Feb 2024, 04:49 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज विधानसभा में संबोधन दे रहे हैं. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश लगातार तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में यूपी में रोजगार के अवसर बढ़े हैं. उत्तर प्रदेश में लगातार निवेश हो रहा है. पूरे प्रदेश में सड़कों और एक्सप्रेस वे का जाल बिछा हुआ है. मूलभूत ढांचे पर बहुत अच्छा काम हुआ है. यूपी के बजट पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह राज्य का सबसा बड़ा बजट है. 

यूपी विधानसभा बजट सत्र में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 मे हमने अपना पहला बजट मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम को साक्षी मानकर प्रस्तुत किया था और आज जब हमने 8वां बजट पेश किया है तब अयोध्या में प्रभु रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार है और रामलला वहां विराजमान हो चुके हैं. अमृतकाल के इस पहले बजट में रामराज्य के अवधारणाओं को समावेश करने का प्रयास हुआ है....हो सकता है कि विरोधी दल को बजट के आकार को लेकर अपत्ति हो क्योंकि पहली बार यूपी का बजट देश के किसी भी राज्य की तुलना में सबसे बड़ा बजट है."

तेजी के साथ तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहा उत्तर प्रदेशः CM योगी आदित्यनाथ यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...