logo-image

भारत शरीयत के हिसाब से नहीं, संविधान के हिसाब से चलेगा: CM योगी

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 )  को लेकर राज्य में सियासी घमासान का माहौल है.

Updated on: 13 Feb 2022, 07:13 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 )  को लेकर राज्य में सियासी घमासान का माहौल है. राजनीतिक दल जहां एक के बाद एक उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने में लगे हैं, वहीं नेताओं में आरोप प्रत्यारोप और कटाक्षों का सिलसिला भी जोरों पर हैं. इस बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (  CM Yogi Adityanath ) ने ट्वीट कर मजहबी कट्टरपंथियों को लेकर टिप्पणी की है. सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'गजवा-ए-हिन्द' का सपना देखने वाले 'तालिबानी सोच' के 'मजहबी उन्मादी' यह बात गांठ बांध लें... वो रहें या न रहें... भारत शरीयत के हिसाब से नहीं, संविधान के हिसाब से ही चलेगा।
जय श्री राम!

यह खबर भी पढ़ें- CM योगी पर प्रियंका का पलटवार- एक दूसरे के लिए जान दे सकते हैं हम भाई-बहन

जन-समुद्र में भाजपा की प्रचंड विजय की हुंकार

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि राष्ट्रवाद की हिलोरें लेते इस जन-समुद्र में भाजपा की प्रचंड विजय की हुंकार है। 'जिन्नावादियों' का 'जिन्न' जनता 'उतार' रही है...धन्यवाद औरैया वासियों!

14 फरवरी को उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव के लिए मतदान

यह खबर भी पढ़ें- राहुल गांधी के खिलाफ बयान देकर फंसे असम के सीएम, इस्तीफे की उठी मांग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह बयान ऐसे समय आया है जब एक दिन बाद यानी 14 फरवरी को उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव के लिए मतदान होने जा रहा है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का सीधा मुकबला समाजवादी पार्टी से माना जा रहा है. चुनाव से पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव के मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर दिए गए बयान से भी यूपी की राजनीति में हलचल तेज हो गई थी.