logo-image

लखनऊ में बोले CM योगी- मैंने प्रदेश के सभी बुलडोजर को मरम्मत के लिए बोला है

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 ) के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath  ) ने गुरुवार को लखनऊ में एक सभा को संबोधित किया

Updated on: 17 Feb 2022, 07:20 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 ) के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath  ) ने गुरुवार को लखनऊ में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान CM योगी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कैराना, रामपुर और मऊ में उनके प्रत्याशी कौन हैं? सपा बैक डोर से उन्हीं माफियाओं को टिकट दे रही है और प्रदेश को दंगा, आतंक और भय की ओर ले जाना चाहती है. आप परेशान न हो प्रदेश में  BJP की सरकार ही आ रही है। मैंने प्रदेश के सभी बुलडोजर को मरम्मत के लिए बोला है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि ये वही उत्तर प्रदेश है जहां बड़े-बड़े माफिया को सत्ता का संरक्षण मिल रहा था। लखनऊ में DGP आवास के पास एक माफिया ने अवैथ रूप से 5 बड़ी हवेलियां बनाईं थी. मुझे बताया गया कि यह हवेलियां एक माफिया की हैं। हमने बुलडोजर के इस्तेमाल से वह हवेलियां ढहाई.


इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि मैं आप सबसे भाजपा के प्रत्याशी राजेश्वर सिंह जी के लिए अपील करने आया हूँ. उन्होंने कहा कि 2017 के पहले भय दंगा और अपराध ये पहचान थी उत्तर प्रदेश की. डीजीपी के कार्यालय के सामने माफिया कोठी बनाते थे. हम आए और ऐसे लोगों काले कारनामों पर बुल्डोज़र चलाते हैं और आगे भी ऐसे लोगों पर हमारी सरकार का बुल्डोज़र चलता रहेगा. सीएम योगी ने कहा कि ये चुनाव 80-20 का है 80 भाजपा का है बाक़ी की बीस में बटे हैं. पश्चिम यूपी में ऐसा भय था की बेटियाँ स्कूल नहीं जा पाती थी सूर्यास्त के बाद घर से नहीं निकलती थी पलायन होता है.

सीएम योगी ने कहा कि पहले कर्फ़्यू लगता था अब कावंड यात्रा निकलती है पहले बम फुटते थे अब हर हर बम बम के नारे गूंजते हैं. पहले अवैध असलाहे बनते थे हमारी सरकार में देश हित के लिए रक्षा उपकरण बनते हैं .. लखनऊ में ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी और दुश्मनों पर गरजेगी तब हम भी कह सकेंगे की मुस्कुराइए की आप लखनऊ के हैं.