News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

CM योगी आदित्यनाथ बोले- जब माफिया पर बुलडोजर चलता है तो बबुआ को पीड़ा होती

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जनपद सहारनपुर के देवबंद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) इकाई/कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Jan 2022, 04:41:31 PM
yogi

CM योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • CM ने सहारनपुर के देवबंद में ATS इकाई/कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का किया शिलान्यास 
  • अगर दंगा किया तो उनकी सात पीढ़ियां उसकी भरपाई करते-करते थक जाएंगी : योगी
  • रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले कभी मंदिर का निर्माण ना कराते : यूपी के मुख्यमंत्री

नई दिल्ली:

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जनपद सहारनपुर के देवबंद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) इकाई/कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब प्रदेश में दंगा नहीं होता है, क्योंकि दंगाइयों को पता है कि अगर दंगा किया तो उनकी सात पीढ़ियां उसकी भरपाई करते-करते थक जाएंगी. अभी तक तो गिरगिट को ही यह उपलब्धि हासिल थी कि समय के हिसाब से वह रंग बदलता था, लेकिन अब समाजवादी पार्टी के लोगों को देखकर उसे भी शर्म आ रही होगी.

सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारों में आतंकी हमले होते थे, कभी रामजन्म भूमि पर, कभी कचहरी पर, ये आतंकवादी गिरगिट की तरह रंग बदलते थे, उसी तरह आज समाजवादी पार्टी के बबुआ बोल रहे हैं कि अगर वह होते तो कबका राम मंदिर का निर्माण करा देते. उन्होंने कहा कि आतंकियों को संदेश दिया. देश के साथ साजिश करोगे तो हमारे कमांडो काम तमाम कर देंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि इस सेंटर पर 56 कमांडो हमेशा तैयार रहेंगे. पिछली सरकार में सहारनपुर  मेडिकल कॉलेज का नाम बदला गया, दूसरे संस्थानों का नाम बदला गया. भारत सरकार ने बाबा साहेब को सम्मान दिया, यूपी सरकार भी उनके नाम पर विकास योजनाएं चला रही हैं. डबल इजन की सरकार, डबल डोज का काम करती है. आज जो पैसा विकास पर खर्च हो रहा है, पहले वो दूसरे कामों पर खर्च होता था. हमने जेसीबी लगवाकर दीवारों से पैसा निकलवाया.

उन्होंने आगे कहा कि जब माफिया पर बुलडोजर चलता है तो बबुआ को पीड़ा होती है. कांवड़ यात्रा से इन लोगों को पीड़ा होती है. राम मंदिर से इन लोगों को पीड़ा होती है. हमने जो कहा सो करके दिखाया, सभी वर्गों के लिए हमने विकास की योजनाएं चलाईं, साथ ही सुरक्षा भी दी. आस्था का भी सम्मान किया, रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले कभी मंदिर का निर्माण ना कराते. सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा. एटीएस सेंटर का पूरे पश्चिम क्षेत्र को लाभ मिलेगा. फायर सेंटर से भी लोगों को लाभ मिलेगा, इन योजनाओं के लिए सभी जनप्रतिनिधियों का आभार...

First Published : 04 Jan 2022, 04:38:32 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.