logo-image

अपर्णा यादव के आने से कैसे मजबूत होगी BJP? CM योगी ने बताया

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ( Aparna Yadav  ) के बीजेपी में शामिल होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (  Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath ) ने उनका स्वागत किया है.

Updated on: 19 Jan 2022, 07:24 PM

नई दिल्ली:

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ( Aparna Yadav  ) के बीजेपी में शामिल होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (  Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath ) ने उनका स्वागत किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें आशा है कि अपर्णा यादव के आने से बीजेपी को मजबूती मिलेगी. सीएम योगी ने कहा कि अपर्णा बीजेपी की डबल इंजन वाली सरकार ( double engine work ) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के नजरिए को पंसद करती हैं. हम पार्टी में उनका स्वागत करते हैं. 

जनता के सामने ये मुंह नहीं दिखा पाएंगे समाजवादी

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपनी पहली सूची के बाद समाजवादी पार्टी बैकफुट पर आ गई है. अब उनकी हिम्मत नहीं हो पा रही है कि वे दूसरी सूची जारी करें. जैसे इन्होंने माफिया और अपराधियों को पहली सूची में जगह दी है अगर ऐसे ही करते हैं तो जनता के सामने ये मुंह नहीं दिखा पाएंगे.  उनको(अपर्णा यादव) भाजपा, डबल इंजन की सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पसंद आई। उन्होंने आज भाजपा की सदस्यता ली, हम उनका स्वागत करते हैं। हमें विश्वास है कि अपर्णा जी भाजपा के साथ मिलकर मज़बूती प्रदान करेंगी.

महिलाओं को सुरक्षा देने का काम हुआ

वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का BJP में शामिल होना साबित करता है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में किस तरह से महिलाओं को सुरक्षा देने का काम हुआ है. मुलायम सिंह यादव की बहू हो या स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी दोनों ही BJP में सुरक्षित महसूस करती हैं.