logo-image

स्वास्थ्य सुविधाएं सुधारने में नहीं, हालात छिपाने में है योगी की दिलचस्पी: प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) से निपटने की तैयारियों को लेकर बृहस्पतिवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा.

Updated on: 23 Jul 2020, 01:03 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) से निपटने की तैयारियों को लेकर बृहस्पतिवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार करने के बजाय स्थिति को छिपाने में दिलचस्पी ले रहे हैं.

अस्पताल में भरे पानी का वीडियो किया ट्वीट
उन्होंने महोबा जिले के एक अस्पताल में कथित तौर पर पानी भरने से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधाएं चाकचौबंद होनी चाहिए. मगर महोबा के महिला अस्पताल का ये हाल है. आपने बरेली, गोरखपुर के अस्पतालों में भी अव्यवस्थाओं की दशा देखी.’

सीएम योगी पर बोला बड़ा हमला
कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया, ‘लखनऊ में स्वास्थ्य सुविधाओं के ऊपर बयान देने वाले मुख्यमंत्री की रुचि इन हालात को सुधारने में नहीं, इन्हें छिपाने में है.’ उत्तर प्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2308 नये मामले आने के साथ संक्रमित मरीजों की संख्या 55,558 पहुंच गई.