logo-image

सीएम योगी ने आज बुलाई कैबिनेट मीटिंग, जानें किन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

कैबिनेट बैठक में राजस्व, औद्योगिक विकास विभाग, स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग समेत कई विभागों के महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी के लिए रखा जा सकता है. जिन विभागों के प्रस्ताव हैं उनके मंत्री बैठक में शामिल होंगे

Updated on: 29 Sep 2020, 08:20 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार की शाम को 5 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है. सीएम ने काफी वक्त के बाद कैबिनेट की बैठक बुलाई है. दरअसल, काफी समय से कैबिनेट बाईसुर्कलेशन प्रस्तावों को मंजूरी दी जा रही थी. कैबिनेट की बैठक में राजस्व विभाग के उत्तर प्रदेश आबादी सर्वेक्षण और अभिलेख संक्रिया विनियमावली 2020 को मंजूरी के लिए रखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : देश समाचार PM मोदी आज करेंगे नमामि गंगे के तहत 6 मेगा परियोजनाओं का उद्घाटन

बरेली में अस्पताल बनाने के लिए औद्योगिक विकास विभाग की जमीन देने संबंधी प्रस्ताव को भी मंजूरी मिल सकती है. इसके अलावा अन्य विभागों के कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को कैबिनेट से पास कराया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : वडोदरा में बिल्डिंग गिरने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी

कैबिनेट बैठक में राजस्व, औद्योगिक विकास विभाग, स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग समेत कई विभागों के महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी के लिए रखा जा सकता है. जिन विभागों के प्रस्ताव हैं उनके मंत्री बैठक में शामिल होंगे बाकी अन्य कैबिनेट मंत्री वर्चुअल शामिल होंगे.