News Nation Logo

CM अरविंद केजरीवाल सरयू आरती में होंगे शामिल, 26 अक्टूबर को करेंगे दर्शन

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के दो दिवसीय दौरे की जानकारी दी. उन्होने बताया कि अरविंद केजरीवाल जी 25 तारीख को सुबह 8:00 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Oct 2021, 08:16:59 PM
AAP23

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पार्टी संयोजक के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह 
  • अयोध्या में होने लगी स्वागत की तैयारी 
  • मिशन 2022 को लेकर आप ने कैंपेन किया शुरू

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के दो दिवसीय दौरे की जानकारी दी. उन्होने बताया कि अरविंद केजरीवाल जी 25 तारीख को सुबह 8:00 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे. साथ ही उसी दिन शाम को 6:00 बजे अयोध्या में सरयू नदी के घाट पर सरयू आरती करेंगे. फिर अयोध्या में रात्रि विश्राम के बाद 26 तारीख की सुबह में हनुमानगढ़ी मन्दिर में श्री बजरंगबली के दर्शन करेंगे. उसके बाद भगवान श्री रामलला के मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम भगवान के दर्शन करेंगे. इसके बाद वह पत्रकारों से बातचीत करेंगे.

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि विधान सभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साह में है. वहीं पार्टी संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री दौरे को लेकर भी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. उन्होने कहा कि रामराज्य को पूरी दुनिया में आदर्श शासन माना जाता है. दिल्ली की सरकार रामराज्य की अवधारणा को वर्तमान में साकार करने का प्रयास कर रही है. इसी के तहत वहां लोगों को बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाएं निशुल्क उपलब्ध कराने का काम किया जा रहा है. इसी कारण से दिल्ली सरकार की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. यूपी में भी हमने फ्री बिजली देने का वादा किया है.

यूपी में दिल्ली की तर्ज पर करेंगे विकास 
आप यूपी प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली में जिस तर्ज पर आम आदमी पार्टी ने विकास किया है. उसी तर्ज पर यूपी में भी सरकार बनने पर विकास किया जाएगा. यहां के लोगों को भी बिजली फ्री दी जाएगी. पार्टी को पूरे प्रदेश में जोरदार समर्थन मिल रहा है.

First Published : 24 Oct 2021, 08:16:59 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो