logo-image

मैनपुरी : छेड़खानी से परेशान कक्षा 9 की छात्रा ने की आत्महत्या

मैनपुरी में छेड़खानी से परेशान कक्षा 9 की एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी. जानकारी के मुताबिक छात्रा का शव सुबह घर में लटका हुआ मिला. स्कॉर्पियो सवार 4-5 लड़के छात्रा से आए दिन घर में घुस कर छेड़खानी करते थे.

Updated on: 05 Dec 2019, 03:20 PM

मैनपुरी:

मैनपुरी में छेड़खानी से परेशान कक्षा 9 की एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी. जानकारी के मुताबिक छात्रा का शव सुबह घर में लटका हुआ मिला. स्कॉर्पियो सवार 4-5 लड़के छात्रा से आए दिन घर में घुस कर छेड़खानी करते थे. बताया जा रहा है कि वह छात्रा को धमकी देकर भी गए थे. ग्रामीणों का आरोप है कि 4-5 लड़कों को घर से भागते हुए देखा है. जिनमें से उन्होंने 2 लड़को को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. परिजनों ने आरोपियों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस परिजनों की तहरीर पर आगे कार्रवाई करेगी.

घटना थाना घिरोर इलाके की है. जहां एक कक्षा 9 की छात्रा का शव उसी के घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. इस मामले में परिजनों ने आरोप लगाया है कि छात्रा के साथ स्कॉर्पियो सवार 4-5 शोहदे कई दिनों से छेड़खानी कर रहे थे. जिसके बारे में छात्रा ने अपने परिजनों को बताया था. एक दिन पूर्व ही स्कॉर्पियो सवार 7-8 लड़के छात्रा के घर आकर उसके परिजनों को धमका गए थे.

जिसके बाद आज छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. इस दौरान स्कॉर्पियो से आए 4-5 लड़कों को घर से बाहर निकलते हुए देखा गया. 2 लड़कों को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. परिजनों ने इन्ही लड़कों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.