logo-image

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने नागरिकता संशोधन कानून पर प्रदेशवासियों से की ये अपील

नागरिकता संशोधन कानून लाए जाने के बाद ही देश के हर इलाकों में बवाल मचने लगा है. अभी ताजा मामला दिल्ली के एएमयू में हुआ जहां पहले तो छात्र शांति से इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन इसके बाद रविवार, 15 दिसंबर को शाम 3 बजे से ये मामला ज्यादा गर्म

Updated on: 16 Dec 2019, 08:37 AM

highlights

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने नागरिकता संशोधन कानून पर प्रदेशवासियों से की ये अपील.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath, Chief Minister Uttar Pradesh) ने किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने की बात पर जोर दिया है.

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के ऑफिस (CM Office, GoUP@CMOfficeUP) के ट्वविटर हैंडल से ये ट्वीट किया गया है.

लखनऊ:

Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath, Chief Minister Uttar Pradesh) ने प्रदेश वासियों से इस मुद्दे पर शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की है. साथ ही किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने की बात पर जोर दिया है. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के ऑफिस (CM Office, GoUP@CMOfficeUP) के ट्वविटर हैंडल से ये ट्वीट किया गया है.

सीएम योगी ने ट्वीट में कहा, नागरिकता संशोधन कानून के सन्दर्भ में कुछ निहित स्वार्थी तत्वों द्वारा फैलाई जाने वाली किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें.'


इसी के साथ सीएम ने जानकारी दी है कि प्रदेश सरकार हर नागरिक को सुरक्षा प्रदान करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है.इसके लिए यह भी आवश्यक है कि सभी नागरिकों द्वारा कानून का पालन किया जाए. राज्य में कायम अमन चैन के माहौल को प्रभावित करने की किसी को अनुमति नहीं है.


बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून लाए जाने के बाद ही देश के हर इलाकों में बवाल मचने लगा है. अभी ताजा मामला दिल्ली के एएमयू में हुआ जहां पहले तो छात्र शांति से इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन इसके बाद रविवार, 15 दिसंबर को शाम 3 बजे से ये मामला ज्यादा गर्म हो गया. छात्रों ने उग्र प्रदर्शन किया जिसे शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इस घटना में कई छात्र-छात्राओं सहित पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं.