News Nation Logo

सीआईएसएफ जवान ने पत्नी को जहर दिया, फिर खुदकुशी की कोशिश की

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) के एक जवान ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को जहर देकर खुदकुशी करने की कोशिश की है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 24 Oct 2019, 11:28:08 AM
सीआईएसएफ जवान ने पत्नी को जहर दिया, फिर खुदकुशी की कोशिश की

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) के एक जवान ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को जहर देकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. अजीत नामक जवान अलीगढ़ के एक अस्पताल में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहा है. सर्कल अधिकारी अनिल समानिया ने कहा कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दंपति के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड: फूड डिलिवरी कंपनी Zomato ने कहा, कानून के तहत दोषियों को मिले सजा

दुखद घटना तब सामने आई, जब यहां कासिमपुर पावर हाउस में तैनात अजीत ने मंगलवार को काम के लिए ड्यूटी पर रिपोर्ट नहीं किया. सीआईएसएफ का अन्य कर्मचारी उसके घर गया, लेकिन अंदर से उसे कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उसने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने वहां पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और घर के अंदर प्रवेश किया, जहां अजीत कुमार (32) गंभीर हालत में मिला, जबकि उसकी पत्नी जूली (30) मृत मिली.

यह भी पढ़ेंः एसटी कोटे की नौकरियां हड़पने के लिए उत्तर प्रदेश में हजारों युवा बन गए जनजाति

शुरुआती जांच में पता चला है कि पटना का रहने वाला अजीत दो वर्षों से अवसाद से ग्रस्त होने के चलते अपना इलाज करा रहा था. उसे अपनी पत्नी के किसी के साथ संबंधों को लेकर शक था. पुलिस को दिए अपने बयान में उसने कहा कि उसने अपनी पत्नी को सल्फास की गोलियां दी और उसे खुद भी खा लिया. उसने यह भी कबूल किया कि उसने ही बाद में अंदर से दरवाजा बंदकर चाबियां बाहर फेंक दी. दंपति का दो वर्ष का बेटा है.

First Published : 24 Oct 2019, 11:28:08 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.