News Nation Logo

मुरादाबाद में बच्चा चोरी करते हुए महिला CCTV में हुई कैद, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. बच्चा चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला और उसका एक पुरुष साथी बच्चा चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 09 Oct 2019, 09:53:59 AM
बच्चा चोरी करते हुए महिला।

बच्चा चोरी करते हुए महिला। (Photo Credit: News State)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. बच्चा चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला और उसका एक पुरुष साथी बच्चा चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. मामला 7 अक्टूबर का बताया जा रहा है. न्यूज एजेंसी ANI ने इस वीडियो को जारी किया है.

यह भी पढ़ें- UP कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद आदिति सिंह के बारे में अजय कुमार लल्लू ने कही ये बात

बताया जा रहा है कि यह वीडियो गलशहीद इलाके में स्थित रोडवेज बस स्टैंड का है. जहां एक बच्चा अपनी मां के साथ सो रहा था. तभी वहां पहुंचे महिला और पुरुष ने बच्चे को चुरा लिया. बच्चे को जब चुराया गया तो बच्चे की मां को इस बारे में भनक भी नहीं लगी. बताया जा रहा है कि बच्चा 8 महीने का है.

यह भी पढ़ें- अपराधियों के छक्के छुड़ाने वाले कोतवाल के सिर पर बैठा बंदर, स्टाफ में मच गया हड़कंप, देखें VIDEO

बच्चा चोरी का वीडियो सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आ गई है. मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि CCTV फुटेज के माध्यम से दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बच्चा चोरी के शक में मॉब लिंचिंग

दिल्ली के ओखला के संजय कॉलेनी में 8 सितंबर को बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने दो महिलाओं को जमकर पीटा. इसके बाद लोगों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले में अपहरण की शिकायत पर धारा 363 के तहत मामला दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया था.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 09 Oct 2019, 09:53:59 AM