News Nation Logo

उत्तर प्रदेश : सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने हेलीकॉप्टर में बैठाया बच्चों को तो सब बोले, थैंक्यू अंकल

इस दौरान सीएम योगी ने हेलीपैड पर वहां के बच्चों से मुलाकात की और उन्हें अपने हेलीकॉप्टर में बैठाया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 17 Feb 2019, 06:17:53 PM
बच्चों ने एक स्वर में सीएम योगी से बोला- 'थैंक्यू अंकल'

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर की पिपराइच चीनी मिल का निरिक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान सीएम योगी ने हेलीपैड पर वहां के बच्चों से मुलाकात की और उन्हें अपने हेलीकॉप्टर में बैठाया. हेलीकॉप्टर में बैठकर बच्चों की खुशी का ठिकाना न रहा. इसके बाद  बच्चों की योगी आदित्यनाथ के साथ यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमले को लेकर बॉलीवुड ने उठाया सख्त कदम, पाकिस्तानी कलाकारों का किया बायकॉट

इस बीच पिपपाइच चीनी मिल का निरिक्षण करने पहुंचे योगी ने कहा कि पिछले 20 वर्षों से चीनी मिलें बंद पड़ी थीं. नई चीनी मिल आधुनिक सुविधाओं से युक्त होंगी. सीएम योगी ने कहा, यहां 27 मेगावाट बिजली उत्पादन भी हो सकेगा. पिपराइच की पहली चीनी मिल होगी जहां सल्फर फ्री रिफाइंड चीनी बनेगी साथ ही एथनाल भी बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मिल में लगभग 1 करोड़ कुंतल गन्ने की पिराई हो सकेगी.

यह भी पढ़ें- Pulwama Attack : जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मीरवाइज उमर फारुख सहित 5 अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा छिनी

वहीं आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलवामा में शहीद हुए प्रदेश के महाराजगंज के लाल पंकज त्रिपाठी के घर जाकर उनके परिजनों से भी मुलाकात की. सीएम योगी (CM Yogi aditynath) ने आतंकी हमले(terrorist attack) में शहीद सैनिक पंकज त्रिपाठी(martyr pankaj tripathi) के महराजगंज जिले (maharajganj) के हरपुर गांव के टोला बेलहिया स्थित पैतृक घर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया. सीएम योगी यहां शाम चार बजे शहीद जवान पंकज त्रिपाठी के गांव हरपुर बेलहिया पहुंचे. योगी ने शहीद पंकज की फोटो पर पुष्पांजलि व माल्यार्पण कर जवान को नमन किया.

सीएम ने कहा कि, दुख की इस घड़ी में पूरा देश व सरकार शहीदों के परिजनों के साथ है. इस हमले के साजिशकर्ताओं को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. वहीं, सोमवार को सीएम देवरिया में शहीद जवान विजय कुमार मौर्या के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

First Published : 17 Feb 2019, 06:14:23 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.