News Nation Logo

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर को पुलिस ने हिरासत में लिया

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वह उन्नाव की पीड़िता से मिलने कानपुर के अस्पताल जा रहे थे. शहर में प्रवेश से पहले गंगा बैराज पर हिरासत में लिया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Feb 2021, 08:07:04 PM
Chandrashekhar of Bhim Army detained by police

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर को पुलिस ने हिरासत में लिया (Photo Credit: News Nation)

उन्नाव:

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वह उन्नाव की पीड़िता से मिलने कानपुर के अस्पताल जा रहे थे. शहर में प्रवेश से पहले गंगा बैराज पर हिरासत में लिया गया. बता दें कि उन्नाव तीन नाबालिग लड़कियों को जहर खिलाया गया था. जिसमें दो बच्चियों की मौत हो गई थी. एक की हालत गंभीर बनी हुई है. जिससे मिलने के लिए भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर कानपुर के अस्पताल में जा रहे थे. उन्हें शहर में प्रवेश करने से पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

दरअसल, उन्नाव कांड में सनसनीखेज कांड हुआ था, जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया. बताया जा रहा है कि तीनों किशोरियों को जहर खिलाया गया था. पुलिस ने जहर देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार एकतरफा प्यार में घटना को अंजाम दिया गया है. किशोरियों को पहले चिप्स खिलाया गया फिर पानी के बहाने कीटनाशक पिला दिया गया था. आईजी लक्ष्मी सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि मृतक लड़कियों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच लाख और घायल किशोरी को दो लाख दिया जाएगा. 

उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा नाले के पास सूर्यपाल के सरसों के खेत में बेहोशी की हालत में तीन किशोरियां मिली थीं. अस्पताल पहुंचाने पर दो किशोरियों की मौत हो गई थी. एक किशोरी का अब भी इलाज चल रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण जहर बताया गया था. घटना के बाद से राजनीति भी तेज हो गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव समेत तमाम नेताओं ने घटना को लेकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Feb 2021, 05:51:28 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो