logo-image

Chandra Shekhar Aazad Attacked: पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया, कार भी बरामद

Chandra Shekhar Aazad Attacked: उत्तर प्रदेश में भीम आर्टी के चीफ चंद्र शेखर आजाद के काफिले पर हमला हुआ है...पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है

Updated on: 29 Jun 2023, 09:52 AM

New Delhi:

Chandra Shekhar Aazad Attacked:  भीम आर्मी के प्रमुख चंद्र शेखर आजाद उर्फ रावण पर हुए हमले के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस चारों लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं, हमले में शामिल कार भी पुलिस को मिल गई है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कोई भी ऑफिशियल बयान देने से मना कर दिया है. भीम आर्मी चीफ पर हमला तब हुआ जब वह दिल्ली से अपने घर जा रहे थे. 

यह खबर भी पढ़ें- UP: ससुर ने खाना बना रही बहू पर किया कुल्हाड़ी से हमला, धड़ से अलग हुआ सिर...हैरान कर देगी वजह

ज्ञात लोगों ने उनके काफिले को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया

भीम आर्मी नेता और आज़ाद समाज पार्टी - कांशी राम के प्रमुख चंद्र शेखर आज़ाद को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक अस्पताल ले जाया गया, जब उनके काफिले पर कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला किया और एक गोली उनके पास से निकल गई. चंद्र शेखर का इलाज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एसबीडी अस्पताल में चल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल यानी बुधवार को चंद्रशेखर आजाद देवबंद गए थे. तभी लौटते समय कुछ अज्ञात लोगों ने उनके काफिले को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया. जानकारी के अनुसार चंद्र शेकर की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिसमें एक गोली चंद्र शेखर की पीठ को छूते हुए निकल गई. 

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today : नोएडा समेत इन शहरों में महंगा हुआ पेट्रोल,  चेक करें ताजा रेट

चंद्र शेखर आजाद को देवबंद स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया

तभी चंद्र शेखर आजाद को देवबंद स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.  फिलहाल भीम आर्मी चीफ खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. लेकिन इस घटना से सूबे के सियासत में हड़कंप मच गया है. भीम आर्मी के कार्यकर्ता और चंद्र शेखर के समर्थकों ने कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि चंद्र शेखर आजाद भीम आर्मी के अध्यक्ष हैं. पेशे से वकील चंद्र शेखर एक अंबेडकरवादी नेता हैं. उन्होंने 2015 में भीम आर्मी का स्थापना की थी. इसके साथ वह दलित हिंदुओं की शिक्षा को लेकर भी मूवमेंट चलाते हैं.