logo-image

मंदिर निर्माण चंदे को लेकर विवादित बयान पर चंपत राय का पलटवार, कहा भगवान सद्बुद्धि दें

श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं चंदे का शराब पी जा रहे हैं राम भक्त, भगवान उनको सद्बुद्धि दें

Updated on: 17 Feb 2021, 02:08 PM

अयोध्या :

पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने राम मंदिर के चंदे को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि राम मंदिर के नाम पर भाजपाई चंदा ले रहे हैं और शाम को नदी पर जाकर शराब पी रहे हैं. उनके बायान पर पलटवार करते हुए श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं चंदे का शराब पी जा रहे हैं राम भक्त, भगवान उनको सद्बुद्धि दें.  राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि बस मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि भगवान उनको सद्बुद्धि दें .

बता दें कि इसके बाद  कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने आरोप लगाया था कि उन्होंने शराब पीने की बात नहीं कही थी, सिर्फ यह कहा था कि राम मंदिर के लिए पिछले सालों में काफी चंदा किया गया है, लेकिन उसका कोई हिसाब नहीं दिया गया. दरअसल, विधायक भूरिया पत्रकारों से चर्चा में भाजपा और राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि भाजपाई राम मंदिर के नाम पर चंदा इकट्ठा कर शाम को नदी पर जाकर दारू पी जाते हैं. उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए हो रहे धनसंग्रह को लेकर भाजपा नेताओं पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पहले राम मंदिर मंदिर के नाम पर हजारों, लाखों, करोड़ों, अरबों का चंदा इकट्ठा किया था. उसका कोई हिसाब नहीं दिया और अब फिर से राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे हैं.

इस पर भाजपा नेता ने कहा कि चंदे का पूरा हिसाब ट्रस्ट द्वारा रखा जा रहा है. राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि ऐसे लोगों के बारे में उन्हें कुछ नहीं कहना है. भगवन ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दें. उन्होंने आगे कहा कि हिन्दू देवी देवता को हमेशा अपमानित किया जाता है. चंपत राय ने कहा कि मॉडल रेहाना ने टॉपलेस होकर गले मे भगवान श्री गणेश लॉकेट पहनी है. हमारे देवी देवता को ऐसे ही अपमानित किया जाता है. मॉडल रेहाना  की तरफ निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें मालूम है की अगर इस तरह की बात वो किसी और धर्म के बारे करेंगे तो क्या हो सकता है. किसी के ऊपर भी ज्यादा दबाना नहीं डालनी चाहिए। चंपत राय ने कहा कि ज्यादा दबाव डालने के बाद विस्फ़ोट होता है.