News Nation Logo
Banner

योगी आदित्यनाथ आज जाएंगे पश्चिम बंगाल, ममता सरकार को लेकर कही ये बात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी का आचरण भारत के फेडरेल स्ट्रक्चर के खिलाफ है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 05 Feb 2019, 12:14:21 AM
सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में मचे घमासान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार यानी आज वहां जाएंगे. योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जाएगा. बताया जा रहा है कि पहले वो हेलिकॉप्टर से झारखंड जाएंगे फिर वहां से सड़क के रास्ते पुरुलिया पहुंचेंगे. ममता बनर्जी के धरने पर बैठने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी का आचरण भारत के फेडरेल स्ट्रक्चर के खिलाफ है. आरोपी अफसर को बचाने के लिए सीएम उसके घर जाए, सीबीआई अफसरों को ही बंधक बनाना बेहद शर्मनाक है.शारदा घोटाले में सीबीआई की जांच को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'यह जांच केंद्र सरकार नहीं करा रही है, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद जांच शुरू हुई, उसके बावजूद ऐसा आचरण असंवैधानिक है'

पत्रकारों ने जब राष्ट्रपति शासन को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कोर्ट इस पूरे मामले को देख रही है. वहां राष्ट्रपति शासन लगे या नहीं कोर्ट तय करेगी. कोर्ट में मामला चल रहा है कोर्ट को ही संज्ञान लेना चाहिए. लेकिन जो वहां हुआ वो लोकतंत्र के खिलाफ और पूरी तरह से असंवैधानिक है.

इसे भी पढ़ें: CBIvsMamata: कोलकाता पहुंचे RJD नेता तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी के धरने में होंगे शामिल

बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi adityanath) बंगाल के दौरे पर जाने वाले थे. लेकिन ममता सरकार की तरफ से हेलीकॉप्टर लैंडिंग(Helicopter landing) की परमिशन न मिलने पर यूपी सीएम का यह दौरा रद्द कर दिया गया था. इसके साथ ही उन्होंने फोन से रैली को संबोधित किया और जमकर ममता सरकार पर हमला किया. 

First Published : 04 Feb 2019, 07:44:06 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.