logo-image

महिला से रेप के आरोपी सपा के पूर्व विधायक गायत्री प्रजापति के घर सीबीआई का छापा

समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे सपा के कद्दावर नेता गायत्री प्रजापति के घर CBI ने छापेमारी की है.

Updated on: 12 Jun 2019, 12:42 PM

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे सपा के कद्दावर नेता गायत्री प्रजापति के घर CBI ने छापेमारी की है. सीबीआई टीम ने आज अमेठी स्थित प्रजापति के आवास पर छापेमारी की. माना जा रहा है कि अवैध खनन के मामलों को लेकर सीबीआई की टीम ने यह छापेमारी की है. सीबीआई की टीम गायत्री प्रजापति के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

गायत्री प्रजापति सपा सरकार में खनन मंत्री थे. उन पर अवैध खनन के भी कई आरोप लगे हैं. इसके साथ ही उन पर एक महिला ने गैंगरेप का भी आरोप लगाया है.

जेल में बंद है गायत्री प्रजापति

लखनऊ कोर्ट की सीजेएम संध्या श्रीवास्तव ने आपहरण और छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत की अर्जी खारिज की है. प्राथमिक तौर पर उन्होंने अभियुक्त गायत्री प्रजापति के इस अपराध को गंभीर और नॉन बेलेबल यानी अजमानतीय बताया है.

इतना ही नहीं हाईकोर्ट से भी गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. आपको बता दें कि बुंदेलखंड की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया था कि मौरंग का पट्टा दिलाने के नाम पर गायत्री व उसके साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही साथ उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया.