logo-image

कैंसर से पीड़ित था 64 वर्षीय बुजुर्ग, कुएं में कूदकर दे दी जान

मृत बुजुर्ग के परिजनों ने बताया कि उसके पेट में कैंसर था, दो बार के ऑपरेशन के बाद भी ठीक नहीं हो पाया और इधर आर्थिक तंगी के चलते इलाज भी बंद हो चुका था.

Updated on: 22 Mar 2020, 10:14 AM

बांदा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बांदा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कैंसर से पीड़ित एक दलित बुजुर्ग ने शुक्रवार रात कथित रूप से कुंए में कूदकर जान दे दी है. घटना जिले के बदौसा थाना क्षेत्र के नादनमऊ गांव की है. मृतक की पहचान 64 वर्षीय शिवबरन रैदास के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें: सावधान रहना; गाजियाबाद में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मरीज अस्पताल से लापता

बदौसा के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेश कुमार प्रजापति ने बताया कि पिछले दो साल से कैंसर से पीड़ित दलित बुजुर्ग शिवबरन रैदास (64) शुक्रवार रात अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित गहरे कुंए में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह परिजनों की सूचना पर शव कुंए से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं, मृत बुजुर्ग के परिजनों ने बताया कि उसके पेट में कैंसर था, दो बार के ऑपरेशन के बाद भी ठीक नहीं हो पाया और इधर आर्थिक तंगी के चलते इलाज भी बंद हो चुका था.

यह भी पढ़ें: COVID19: अयोध्या में रामनवमी मेले पर लगा अघोषित प्रतिबंध, एडवाइजरी जारी

संदिग्ध हालात में छत से गिरकर विवाहिता की मौत

उधर, बांदा शहर की कांशीराम कॉलोनी में तीसरी मंजिल की छत से गिरकर शनिवार को संदिग्ध हालात में एक 22 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई. मृतका की बड़ी बहन ने हत्या का आरोप लगाया. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि शनिवार को शहर की कांशीराम कॉलोनी की तीसरी मंजिल की छत से गिर कर 22 वर्षीय विवाहिता मनीषा की मौत हो गयी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. उन्होंने बताया कि मृतक की बड़ी बहन ने अपने देवर (मृतका के पति) पर शराब पीने के लिए पैसे न देने पर छत से फेंककर हत्या करने का आरोप लगाया है. जबकि उसके पति ने छत से कूदकर आत्महत्या करने की बात बताई है. एएसपी ने कहा कि यह हत्या है या आत्महत्या, इसकी जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें: