logo-image

CAA: योगी के विधायक बोले- मेरे निर्वाचन क्षेत्र से एक भी मुसलमान को निकाला तो दे दूंगा इस्तीफा

गोरखपुर के बीजेपी विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा है कि अगर उनके निर्वाचन क्षेत्र से किसी भी मुसलमान को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के तहत देश से निकाला गया तो वह इस्तीफा दे देगा

Updated on: 13 Jan 2020, 10:46 PM

गोरखपुर:

CAA के खिलाफ और समर्थन का दौर चल रहा है. बीजेपी CAA के समर्थन में रैली निकाल लोगों को समझाने में जुटी है, तो वहीं विपक्षी पार्टियों को मुसलमानों को लेकर डर सता रहा है. बीजेपी का कहना है कि लोगों को इस कानून के खिलाफ गुमराह किया जा रहा है. लोगों को सही जानकारी नहीं मिल पा रही है. इस दौरान योगी के विधायक ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र से किसी भी मुसलमान को बाहर निकाला जाएगा तो इस्तीफा दे दूंगा.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर पुलिस ने DSP देविंदर सिंह को किया सस्पेंड, आतंकियों के साथ गिरफ्तार किए गए थे

गोरखपुर के बीजेपी विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा है कि अगर उनके निर्वाचन क्षेत्र से किसी भी मुसलमान को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के तहत देश से निकाला गया तो वह इस्तीफा दे देगा. राधा मोहन दास अग्रवाल, गोरखपुर से 2002 से विधायक हैं. वो भाजपा के CAA पर अफवाहों को दूर करने के कार्यक्रम के तहत अपने निर्वाचन क्षेत्र के मुस्लिमों के पास पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले से कहा- सीधा गोली मार देंगे 

विधायक ने कहा कि मैं उस अधिनियम के बारे में मुस्लिम लोगों के संदेह को दूर करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं, जो बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में सताए गए गैर मुस्लिमों को नागरिकता देने के लिए हैं. इस कड़ी में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में एक कदम आगे बढ़ते हुए शरणार्थी बस्तियों में जाकर सम्मेलन का फैसला किया है. साथ ही शरणार्थियों की मदद के लिए शिविर भी लगाने का पार्टी ने फैसला किया है.