News Nation Logo

मेरठ SP के समर्थन में आईं उमा भारती, बोलीं बेवजह मुद्दा बना रही कांग्रेस

उमा भारती ने कहा कि मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे, पुलिस को मां-बहनों की गालियां दे रहे, पत्थर फेंक रहे, आगजनी कर रहे, दंगाइयों से यह कहना कि तुम पाकिस्तान चले जाओ, एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Dec 2019, 02:23:15 PM
उमा भारती

मेरठ:

मेरठ एसपी अखिलेश नारायण का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एसपी को बर्खास्त करने की मांग की है तो वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कहा कि बीजेपी राज में अधिकारी भी संविधान की शपथ नहीं मानते हैं. दूसरी तरफ बीजेपी नेता उमा भारती ने मेरठ एसपी का समर्थन किया है. उमा भारती ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साथा.

मुद्दा बनाना कांग्रेस की आदत
उमा भारती ने कहा कि मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे, पुलिस को मां-बहनों की गालियां दे रहे, पत्थर फेंक रहे, आगजनी कर रहे, दंगाइयों से यह कहना कि तुम पाकिस्तान चले जाओ, एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है. उन्होंने कहा कि इसको राजनैतिक मुद्दा बनाते समय यह मानवीय पक्ष भूल रहे हैं कि पुलिस वालों के भी परिवार होते हैं तथा देशभक्ति का जज्बा उनमें प्रबल होता है. ऐसे में इसको राजनैतिक मुद्दा बनाना राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की घिनौनी साजिश है.

एसपी के साथ हूं
उमा भारती ने कहा कि देश में शांति होने लगी है उत्तरप्रदेश भी सामान्य स्थितियों की ओर लौटने लगा है. इस स्थिति को कांग्रेस एवं वामपंथी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. यह वो लोग हैं जिन्होंने धर्म के नाम पर देश को बांटा, 1984 में हजारों सिखों को जिंदा जलाया और अब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के साथ खड़े हो गए हैं. मैं अभी कर्नाटक में हूं मेरे गुरुजी गंभीर रूप से बीमार हैं लेकिन मैं यहीं से यह संदेश देती हूं कि मैं मेरठ एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के साथ हूं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Dec 2019, 02:23:15 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.