logo-image

CAA Protest: मेरठ में नमाज के बाद लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, एक गिरफ्तार

मवाना में शुक्रवार को एक बार फिर मोहल्ला तिहाई स्थित मस्जिद के बाहर नमाज के बाद युवक सड़क पर उतर आए. युवकों ने न सिर्फ जमकर उत्पात मचाया बल्कि देश विरोध नारे भी लगाए.

Updated on: 03 Jan 2020, 06:07 PM

मेरठ:

नागरिकता संशोधन कानून का विवोध अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मवाना में शुक्रवार को एक बार फिर मोहल्ला तिहाई स्थित मस्जिद के बाहर नमाज के बाद युवक सड़क पर उतर आए. युवकों ने न सिर्फ जमकर उत्पात मचाया बल्कि देश विरोध नारे भी लगाए. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

मेरठ में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे से एक बार फिर माहौल गर्मा गया है. जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस और प्रशासन को मिली, एसडीएम ऋषिराज, सीओ यूएन मिश्रा समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के पहुंचते ही युवक भाग खड़े हुए. पुलिस ने पूछताछ के बाद एक आरोपी अब्बुजर पुत्र जर्रार अहम निवासी मोहल्ला तिहाई को गिरफ्तार कर लिया.
घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.


इस मामले में एडीजी मेरठ प्रशांत कुमार का कहना है कि पाकिस्तान समर्थित नारेबाजी में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. देश विरोधी नारेबाजी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.