logo-image

प्रदर्शनकारियों से बोले SP, खाओगे यहां का गाओगे कहीं और का, चले जाओ पाकिस्तान...

मेरठ में 20 दिसंबर को हुई हिंसा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण प्रदर्शनकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 28 Dec 2019, 12:32 PM

मेरठ:

मेरठ में 20 दिसंबर को हुई हिंसा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण प्रदर्शनकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं. वह प्रदर्शनकारियों से कहते हैं 'चले जाओ पाकिस्तान... खाओगे यहां का और गाओगे के कहीं और का.' बताया जा रहा है कि यह वीडियो मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके का है. यहां नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने जमकर बवाल काटा था.

लिसाड़ी गेट पर प्रदर्शन के दौरान उपद्रवियों ने पुलिस पर जबरदस्त पत्थरबाजी और फायरिंग भी की थी. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अखिलेश नारायण और एडीएम कुछ लड़कों का पीछा करते हुए पहुंचे थे. एसपी सिटी ने वहां खड़े लोगों से कहा, 'जाना है तो चले जाओ पाकिस्तान भैया, खाओगे यहां का गाओगे कहीं और का'. वीडियो में वह प्रदर्शनकारियों को धमकाते भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, 'यह गली मुझे याद हो गई है और याद रखना जब मुझे याद हो जाता है तो नानी तक मैं पहुंचता हूं, याद रखना आप लोग.'

यह भी पढेंः CAA Protest: हिंसा में शामिल AMU के 10 हजार छात्रों पर मामला दर्ज

पूरी जिंदगी हो जाएगी काली
वीडियो में एसपी सिटी और एडीएम यह भी बोल रहे हैं कि काला, पीला कपड़ा बांध कर ज्यादा बवाल कर रहे हो. एडीएम भी कह रहे हैं कि ज्यादा काले कपड़े का शौक है, सेकेंड लगेगा और सब कुछ यहां काला पड़ जाएगा, पूरी जिंदगी काली हो जाएगी.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी का BJP पर हमला, जनता खुद तय करेगी कौन झूठा

अधिकारी बोले कुछ गलत नहीं
पुलिस का कहना है कि कुछ लड़के जो काला कपड़ा पहने हुए थे वो लगातार पुलिस पर पत्थरबाजी और फायरिंग कर रहे थे, पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे थे. उन्हीं का पीछा करते हुए एसपी सिटी मेरठ और एडीएम पूरी टीम के साथ उस गली में पहुंचे थे और फिर सामान्य तौर पर उन लड़कों के ऊपर अफसरों का गुस्सा निकला था. एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि जो कुछ भी वीडियो में सुना गया है वह प्रदर्शनकारियों के उस ग्रुप को जवाब था, जब वे सभी पाकिस्तान के समर्थन में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे रहे थे.