News Nation Logo

मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो की कोठी पर चला बुलडोजर

बुल्‍डोजर कोठी तक ले जाने के लिए मुख्य गेट का कुछ हिस्सा तोड़ दिया गया है. कोठी को जमींदोज करते हुए देखने के लिए पंजाबी पुराने आसपास के लोगों की भीड़ अपनी छतों पर मौजूद है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 21 Jan 2021, 04:31:08 PM
Bulldozer on the Kothi of Badan Singh Baddo In Meerut

बदन सिंह बद्दो की कोठी पर चला बुलडोजर (Photo Credit: @socalmedia)

मेरठ:

हिस्ट्रीशीटर Badan Singh Baddo की कोठी को तोड़ने के लिए गुरुवार को पंजाबी पुराने बुल्‍डोजर और लेबर पहुंच गई. बुल्‍डोजर कोठी तक ले जाने के लिए मुख्य गेट का कुछ हिस्सा तोड़ दिया गया है. कोठी को जमींदोज करते हुए देखने के लिए पंजाबी पुराने आसपास के लोगों की भीड़ अपनी छतों पर मौजूद है. बड़ी संख्या में कॉलोनी के लोग ने कहा कि कोठी के धराशाई होने से उन्हें कोई एतराज नहीं है, लेकिन उनकी सुरक्षा के मद्देनजर पंजाबी पूरा कॉलोनी में प्रवेश के लिए एक दीवार को छोड़ दिया जाए.

यह भी पढ़ें :बीजेपी की जिस मैदान में हुई थी जनसभा, TMC ने कराया उस स्थान का शुद्धिकरण यज्ञ

इस बीच कोठी तक पहुंचने के लिए बुल्‍डोजर से पड़ोसी की दीवार गिरा दी. एमडीए के अफसरों ने बद्दो के पड़ोसी विश्व बंधु को दोबारा दीवार बना कर देने का भरोसा दिलाया. उसके बाद ही दीवार गिराई गई. दीवार गिराने के बाद जल्दी ही बद्दो कोठी जमींदोज करने की कार्रवाई शुरू होगी. बता दें कि ढाई लाख का इनामी बदन सिंह बद्दो 28 मार्च 2019 को पुलिस कस्टडी से भागा था.

यह भी पढ़ें : जागरूकता से रोकी जा सकती हैं सड़क दुर्घटनाएं: योगी आदित्यनाथ

हाईकोर्ट की फटकार के बाद बद्दो की फरारी के 19 महीने बाद पुलिस ने न्यू पंजाबीपुरा, टीपीनगर में उसकी कोठी ढूंढकर कुर्की की कार्रवाई भी की. बद्दो की कोठी को ध्वस्त कराने की प्रक्रिया पुलिस द्वारा शुरू की गई है. एमडीए की जांच में कोठी अवैध मिली. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Jan 2021, 04:13:45 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो