logo-image

सहारनपुर में गरजा बाबा का बुलडोजर, कई व्यापारिक प्रतिष्ठान ध्वस्त

सहारनपुर प्रसाशन ने जनता रोड पर बिना नक्शा पास कराए  बने नागपाल परिवार के एक बेशकीमती फार्म हाउस व अन्य जगहों को चिन्हित कर वहां आज भारी फोर्स के साथ निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

Updated on: 27 Jun 2022, 03:22 PM

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश में विपक्ष के लोग आरोप लगाते हैं कि बाबा का बुलडोजर सिर्फ एक खास समुदाय के लोगो पर ही चलाया जा रहा है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि बाबा का बुलडोजर बिना जाति-धर्म देखे सिर्फ गलत और अपराधियों पर ही कहर बनकर टूट रहा है. सहारनपुर में आज यानि सोमवार को हुई बुलडोजर कार्रवाई इसी बात का सबूत भी है. दरअसल, कभी सहारनपुर के प्रतिष्ठित व्यापारिक घरानों में शुमार रहने सहारनपुर का नागपाल परिवार आज योगी सरकार की आंखों में चढ़ा पड़ा है.

वजह ये कि इस परिवार के युवक सन्नी नागपाल उसके भाई, चाचा व कई अन्य लोगों पर जमीन कब्जाने, दबंगई दिखाने, मारपीट करने और कुछ माफियाओं से सम्बंध रखकर अवैध निर्माण करने के आरोप लगे हैं. आरोपों की जांच हुई तो सब आरोप सही पाए गए. जिसके बाद सन्नी उसके भाई व अन्य परिजनों पर संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गए और उनकी हिस्ट्रीशीट खोली गई, साथ ही इनके अवैध कार्यो से अर्जित व कब्जाई गयी जमीनों की तलाश शुरू की गई.

यह भी पढ़ें : अल्पमत में उद्धव सरकार, 38 MLAs ने समर्थन वापस लिया: SC में एकनाथ शिंदे

सहारनपुर प्रसाशन ने जनता रोड पर बिना नक्शा पास कराए  बने नागपाल परिवार के एक बेशकीमती फार्म हाउस व अन्य जगहों को चिन्हित कर वहां आज भारी फोर्स के साथ बुलडोजर चलाया और अवैध  निर्माण को ध्वस्त कर दिया. आरोपी सन्नी नागपाल के एक परिजन को तो पुलिस जेल भेज चुकी है तो वहीं सन्नी अभी भी फरार चल रहा है.

आपको ये भी बता दें कि सन्नी नागपाल ने चुनाव के समय भाजपा का प्रचार भी किया था लेकिन सन्नी के जब कारनामे खुलने शुरू हुए तो भाजपा नेताओं ने भी उससे किनारा कर लिया जिसके बाद सन्नी नागपाल पर अब कार्रवाई शुरू हो गयी है. वही एसडीएम सदर ने बताया कि उक्त संपत्ति को बिना विकास प्राधिकरण से स्वीकृत करवाये बनाया गया था जिसके बाद आज यहां बुलडोजर की कार्रवाई की गई है.