News Nation Logo

बुलंदशहर महिला पुलिस आत्महत्या मामले में पीटीआई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, परिवार ने लगाया रेप का आरोप

बुलंदशहर के महिला पुलिसकर्मी आरजू पवार आत्महत्या मामले में पुलिस ने पीटीआई उमेश शर्मा  ( Physical Training Instructor) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 25 Jan 2021, 10:33:46 AM
police constable

Bulandshahr Woman Police suicide Case (Photo Credit: फोटो-ANI)

बुलंदशहर:

बुलंदशहर के महिला पुलिसकर्मी आरजू पवार आत्महत्या मामले में पुलिस ने पीटीआई उमेश शर्मा  ( Physical Training Instructor) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतका के भाई ने थाना अनूपशहर में पीटीसी मुरादाबाद के पीटीआई पर आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. परिजनों का कहना है कि यौन शोषण से परेशान होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या की. वहीं मृतका के भाई ने शिकायत दर्ज करवाते हुए चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

पुलिस में दर्ज हुई रिपोर्ट के मुतबिक, नामजद पीटीआई उमेश शर्मा ने चाय में नशे की गोलियां मिलाकर मृतका के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. इतना ही नहीं पिछले छह महीने से वीडियो दिखाकर लगातार महिला दरोगा का यौन शोषण भी कर रहा था. आरोप यह भी है कि महिला दरोगा की शादी तय हो जाने के बाद से ही वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे तंग आकर महिला पुलिसकर्मी आरजू पावर ने 1 जनवरी की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर आरोपी उमेश शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

First Published : 25 Jan 2021, 10:17:40 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.