logo-image

कभी जिनकी भैंस हुई थी चोरी, आज वही आजम बन गए भैंस चोर, FIR दर्ज

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ रही है. उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खान पर अब भैंस चोरी का आरोप लगा है.

Updated on: 29 Aug 2019, 06:20 PM

रामपुर:

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ रही है. उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खान पर अब भैंस चोरी का आरोप लगा है. उनके खिलाफ भैंस चोरी के इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. सपा सांसद के खिलाफ दो लोगों ने एफआईआर दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ें- योगी के कार्यकाल में बन जाएगा राम मंदिर, उनके पास है 'अपार शक्ति', राज्यमंत्री सुनील भराला ने किया दावा

एक शख्स ने दौ भैंस और दूसरे शख्स ने दो भैंस चोरी करने का आरोप लगाया है. मामले में आजम खान सहित 6 लोगों को नामजद किया गया है. वहीं इस मामले में 20-30 लोगों पर धारा 504, 506, 427, 395, 448 और 492 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- स्कूल में जातिगत भेदभाव, दलित बच्चों के साथ खाना नहीं खाते सामान्य जाति के बच्चे, घर से लाते हैं प्लेटें

बताते चलें कि साल 2014 में खुद आजम खान की भी भैंस चोरी हो गई थी. उस समय प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी. भैंस ढूंढ़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगी थीं. यह बात काफी लंबे समय तक राजनीतिक घरानों में चर्चा और खबरों में बनी रहीं. पुलिस को पांच महीने बाद सफलता मिली थी. पुलिस ने भैंस चोर को ढूंढ निकाला था और उसे इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें- सपा सांसद आजम खान के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज 

भैंस चोरी करने वाला आरोपी सालिम इख्तियार बरेली गेट सिविल लाइन रामपुर का ही रहने वाला था. उसने आजम खान के पशु बाड़े से भैंस चोरी की थी. आपको बता दें कि बुधवार को आजम खान पर चल रहे 29 मुकदमों में जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.