logo-image

बदायूं मामला: पुलिस के हत्थे चढ़ा मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण, आधी रात को किया गया गिरफ्तार

वारदात के बाद से ही फरार चल रहा मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. पुलिस ने सत्यनारायण को आधी रात गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 08 Jan 2021, 08:59 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं में 50 साल की महिला के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. वारदात के बाद से ही फरार चल रहा मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. पुलिस ने सत्यनारायण को आधी रात गिरफ्तार कर लिया. वह एक गांव में अपने किसी जानने वाले के घर छिपा हुआ था. पुजारी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- बदायूं: NCW की सदस्य ने अपने बयान पर दी सफाई, बोलीं- तो ये नहीं कहा

बता दें कि यूपी सरकार की नींद उड़ाने वाले इस मामले के मुख्य आरोपी सत्यनारायण पर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस वारदात को लेकर काफी गंभीर हैं और उन्होंने मामले से जुड़े सभी आरोपियों के खिलाफ NSA लगाने के आदेश दिए थे. इसके साथ ही उन्होंने एसटीएफ को मामले की जांच के आदेश दिए थे.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े डकैती, 80 लाख की लूट, वारदात CCTV में कैद

बदायूं के उघैती में हुए इस जघन्य वारदात ने उत्तर प्रदेश सरकार को हिलाकर रख दिया था. मामले के बाद विपक्ष ने भी योगी सरकार पर चौतरफा हमले शुरू कर दिए थे. सीएम योगी ने मामले को लेकर भरोसा दिलाया था कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और दोष साबित होने पर सभी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.