News Nation Logo

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र को इस गंदी हरकत ने पहुंचा दिया मौत के मुंह तक

मृतक छात्र अनिकेश पाठक कुशीनगर का रहने वाला था, जो ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर बनने आया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 23 Jun 2019, 08:27:02 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बीटेक के छात्र को एक युवती को छेड़ना महंगा पड़ गया. पीड़ित युवती के पिता को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उसने छात्र की हत्या कर दी. आरोपी ने छात्र के सिर पर रोटी बनाने का तवे से हमला किया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना इलाके के तुगलपुर का है.

यह भी पढ़ें- चुनाव में मोदी लहर नहीं सुनामी थी, जिसमें सब बह गए, सलमान खुर्शीद ने दिया यह बड़ा बयान

मृतक छात्र अनिकेश पाठक कुशीनगर का रहने वाला था, जो ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर बनने आया था. लेकिन उसकी एक हरकत ने उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि अनिकेश जिस मकान में रहता था, उसी मकान में गुलाब यादव और उसकी बेटी रहते थे. अनिकेश हमेशा गुलाब यादव की बेटी घूरता था और जब उसे देखता तो अश्लील हरकत या कमेंट्स करता था, जिससे तंग आकर युवती ने अपने पिता से इसकी शिकायत की.

इसके बाद पिता गुलाब सिंह घुसे से आग बबूला हो गया और अनिकेश से लड़ने उसके कमरे में गया. जहां विवाद दोनों में ज्यादा बढ़ गया. जिसके बाद युवती के पिता ने अनिकेश के सिर पर पास में रखे तवे से हमला कर दिया. जिससे अनिकेश की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव को गोली मारने वाले मुख्य आरोपी मनीष शर्मा की मौत

पुलिस की मानें तो अनिकेश स्काईलाइन कॉलेज में बीटेक का छात्र था और तुगलपुर में किराए पर रहता था. लेकिन पुलिस को जैसे ही वारदात की जानकारी हुई तो फौरन मौके पर पहुंच गई. आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह वीडियो देखें- 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Jun 2019, 08:27:02 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.