logo-image

बसपा में आज से बैठकों का दौर शुरू, 9 मंडलों की होगी समीक्षा

बसपा (BSP) में आज से मंडलीय समीक्षा बैठकों का दौर शुरू होगा. पार्टी प्रमुख मायावती (Mayawati) मंडलीय समीक्षा करेंगी. आज यानी पहले दिन 9 मंडलों की समीक्षा बैठक होगी.

Updated on: 02 Jul 2019, 11:12 AM

highlights

  • 9 मंडलों की आज होगी समीक्षा बैठक
  • प्रदेश कार्यालय में 11 बजे शुरू होगी मीटिंग
  • 12 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

लखनऊ:

बसपा (BSP) में आज से मंडलीय समीक्षा बैठकों का दौर शुरू होगा. पार्टी प्रमुख मायावती (Mayawati) मंडलीय समीक्षा करेंगी. आज यानी पहले दिन 9 मंडलों की समीक्षा बैठक होगी. सेक्टर-1 के अंतर्गत पश्चिमी यूपी के मेरठ, सहारनपुर, आगरा, अलीगढ़, मुरादाबाद, सेक्टर-2 के अंतर्गत बरेली, कानपुर, चित्रकूट और झांसी मंडल की समीक्षा की जाएगी.

यह भी पढ़ें- लखनऊ में योगी कैबिनेट की बैठक आज, इन नियमों में हो सकता है बदलाव

बसपा प्रदेश कार्यालय पर 11 बजे से समीक्षा बैठकों की शुरुआत होगी. समीक्षा बैठक में जोनल कोऑर्डिनेटर, जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी मौजूद रहेंगे. बैठकों में पार्टी की भाईचारा कमेटियों की मंडलवार समीक्षा मायावती करेंगी. 12 विधानसभा सीटों के उपचुनाव की तैयारियों को लेकर भी बैठक में समीक्षा की जाएगी.

यह भी पढ़ें- जया प्रदा पर फिर आपत्तिजनक बयान देकर फंसे आजम खान, FIR दर्ज

17 ओबीसी जातियों को एससी में शामिल करने के यूपी सरकार के फैसले के खिलाफ पदाधिकारियों को बसपा सुप्रीमों जरूरी दिशा निर्देश दे सकती हैं. उपचुनाव से पहले ही इस मुद्दे को जनता के बीच ले जाने का संकेत मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- बागपत में अभिनेता और फिल्मकार सागर सिंह की गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद विधायकों की 12 सीटें खाली हुई हैं. जिन पर चुनाव होना है. बसपा ने साफ कर दिया है कि वह सपा के साथ या किसी अन्य गठबंधन में शआमिल नहीं होगी. वह अकेले ही चुनाव लड़ेगी.